बाइक से बंदर ने निकाले तीन लाख रुपये,पुलिसकर्मियों की सूझबूझ से हुए हासिल

बाइक से बंदर ने निकाले तीन लाख रुपये,पुलिसकर्मियों की सूझबूझ से हुए हासिल

(रणभेरी): यूपी में हरदोई जिले में एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक बंदर ने बाइक की डिक्की से तीन लाख रुपयों से भरा बैग लेकर वह पेड़ पर चढ़ गया। वहीं, बाइक सवार युवक बाइक की डिक्की से रुपये से भरा बैग गायब होने पर परेशान हो गया। 

दरअसल, हरदोई का ही रहने वाला एक शख्स किसी काम से जा रहा था। इस दौरान उसने बाइक की डिक्की में तीन लाख रुपये रखे हुए थे। इसी दौरान रास्ते में उसने बाइक को थाने के बाहर रोका और किसी से मिलने चला गया। इसी दौरान एक बंदर ने थैला निकाला और वहां से चलता बना, वह सीधा जाकर पेड़ पर चढ़ गया। इसके बाद हड़कंप मच गया। पेड़ पर चढ़े बंदर ने करतब दिखाना शुरू कर दिया। कभी इस डाल तो कभी उस डाल, ऐसा लग रहा था जैसे कभी भी नोटों की बारिश हो सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। थाने पर मौजूद दो पुलिसकर्मियों ने बंदर को देख लिया। इसके बाद दोनों ने बंदरों का पीछा किया और बंदर के हाथ से थैला छीन लिया। जिस शख्स की बाइक से यह पैसा बंदर ने निकाला उसका नाम बब्लू है। उसने बाइक खड़ी ही की थी कि अचनाक बंदर उसको उठा ले गया।

दो पुलिसकर्मियों ने बंदर को पकड़ा, उनके नाम विकास अग्निहोत्री और अखिलेंद्र अग्निहोत्री है। दोनों ने कड़ी मशक्कत के बाद रुपए भरा थैला बंदरों से वापस छीन लिया।बंदर से पकड़े गए रुपये लेकर दोनों थाने पहुंचे। इसके बाद बब्लू भी वहीं पहुंच गया। उस शख्स को पैसा वापस कर दिया गया। थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह तोमर की मौजूदगी में रुपये उनको सौंप दिए गए हैं।