सलमान खान से हाथ मिलाने आए फैन को बॉडीगार्ड शेरा ने दिया धक्का, बर्ताव के लिए ट्रोल हुए भाईजान

सलमान खान से हाथ मिलाने आए फैन को बॉडीगार्ड शेरा ने दिया धक्का, बर्ताव के लिए ट्रोल हुए भाईजान

(रणभेरी): बॉलीवुड सलामन खान इन दिनों अपनी फिल्म' किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। साथ ही इसी बीच सलमान खान अब सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फैन से नाराज हो गए। बता दे कि हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर सलमान खान को स्पॉट किया गया।

इस दौरान उन्हें फैंस की भीड़ ने घेर लिया। जिसमें एक फैन सलमान से हाथ मिलाने की कोशिश करता है। सलमान के बॉडीगार्ड शेरा उस फैन को धक्का देकर साइड हटाते हैं। इस दौरान सलमान ने भले ही कोई रिएक्ट न किया हो, लेकिन उनके चेहरे पर गुस्सा नजर आ रहा था। मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का है, जिसमें सलमान दुबई से लौटते नजर आ रहे हैं। दुबई से लौटे सलमान को एयरपोर्ट पर मिलने फैंस की भीड़ पहुंची थी।

सोशल मीडिया पर भाईजान का यह वीडियो काफी सुर्खियों में है।सलमान खान के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- लॉरेंस बिश्नोई का डर है इसलिए भाई फैन से हाथ नहीं मिला रहे। दूसरे फैन ने लिखा- ‘यह कितना बुरा बर्ताव है अपने फैन से।’ तीसरे फैन ने लिखा- यह सिर्फ इनकी समस्या नहीं है, सारे सेलिब्रिटीज की समस्या है। जिनकी वजह से इनका घर चलता है उनके साथ ही बुरा व्यवहार करते हैं। पता नहीं ये भला ऐसा कैसे कर लेते हैं। भला पब्लिक अगर फिल्म नहीं देखेगी तो कौन देखेगा।