Varanasi Route Diversion: मतगणना वाले दिन इन मार्गों पर वाहनों की आवाजाही रहेगी प्रतिबंधित, जानिये रूट डायवर्जन प्लान

Varanasi Route Diversion: मतगणना वाले दिन इन मार्गों पर वाहनों की आवाजाही रहेगी प्रतिबंधित, जानिये रूट डायवर्जन प्लान

वाराणसी (रणभेरी): नगर निकाय चुनाव की मतगणना 13 मई को पहाड़िया मंडी में होगी। उस दिन आसपास के इलाके में विभिन्न मार्गों पर यातायात प्रभावित रहेगा। ऐसे में डायवर्जन प्लान के अनुसार ही घर से निकलें, वरना परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। शनिवार सुबह छह बजे से ही पहड़िया मंडी क्षेत्र में रूट डायवर्जन की व्यवस्था लागू रहेगी। 

एडीसीपी ट्रैफिक राजेश पांडेय ने आमजन से अपील की है कि रूट डायवर्जन की व्यवस्था का पालन कर सहयोग करें।आजमगढ़ की तरफ से पांडेयपुर चौराहे की तरफ आने वाले वाहनों को पांडेयपुर चौराहे (फ्लाईओवर के नीचे) से काली माता मंदिर की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। हुकुलगंज रोड पर मोड़कर चौकाघाट होते हुए भेजा जाएगा। आजमगढ़ की तरफ से लालपुर तिराहे से होकर काली माता मंदिर की तरफ जाने वाले वाहनों को लालपुर पुलिस चौकी से डायवर्ट कर हुकुलगंज रोड से भेजा जाएगा। 

काली माता मंदिर से कोई भी वाहन पहड़िया मंडी की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। इन वाहनों को दाएं मोड़ दिया जाएगा। पुलिस लाइन ओवरब्रिज के ऊपर से काली माता मंदिर की तरफ किसी भी प्रकार के वाहनों को नहीं जाने दिया जाएगा। वाहनों को ओवरब्रिज के नीचे से पांडेयपुर होकर गंतव्य की तरफ भेजा जाएगा। सारनाथ की तरफ से आने वाले वाहनों को आरटीओ तिराहा से पहड़िया की तरफ नहीं आने दिया जाएगा। आशापुर की तरफ डायवर्ट कर दिया जाएगा। गाजीपुर की तरफ से आने वाले वाहन लेढ़ूपुर स्थित सरदार स्वीट्स के सामने तक आ सकेंगे। काली माता मंदिर से पहड़िया चौराहे तक पड़ने वाले सभी कट से वाहनों को वाराणसी-गाजीपुर रोड पर नहीं आने दिया जाएगा।