Vande Bharat Express में सेल्फी लेने चढ़ा शख्स, बंद हो गया गेट

Vande Bharat Express में सेल्फी लेने चढ़ा शख्स, बंद हो गया गेट

(रणभेरी): पिछले कुछ महीनों में कई राज्‍यों के नागरिकों को वंदे भारत एक्‍सप्रेस के रूप में मोदी सरकार की ओर से बड़ा तोहफा मिला है।आधुनिक और लग्जरी फील देने वाली इस ट्रेन में सफर करना अपने आप में एक शानदार अनुभव है। ऐसे में कई लोग इस ट्रेन में सवार होने के बाद सेल्फी लेते हुए भी नजर आते हैं। अब कुछ लोग तो सिर्फ फोटो खिंचाने के लिए भी इस ट्रेन में आने लगे हैं। वही अब एक शख्‍स को वंदे भारत के साथ फोटो खींचने के चक्‍कर में बुरा फंस गया। जिसका वीडियो मीम्‍स के साथ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वंदे भारत एक्‍सप्रेस के अंदर सेल्‍फी लेने के लिए पहुंच गया दरअसल, ये शख्‍स वंदे भारत एक्‍सप्रेस के अंदर सेल्‍फी लेने के लिए पहुंच गया। जब वो अपने मोबाइल से ट्रेन के अंदर सेल्‍फी ले ही रहा था तभी ये ट्रेन चल पड़ी और दरवाजा लॉक हो गया। सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में वो हंसी के पात्र बन गए। एक सेल्‍फी के चक्‍कर में वो ट्रेन में बिना टिकट के बुरी तरह फंस गए। ये शख्‍स केवल नई लॉन्च की गई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में सिर्फ एक तस्वीर क्लिक करना चाहता था इसके लिए राजमुंदरी स्टेशन पर ट्रेन पर चढ़ा, लेकिन उसके चढ़ने के बाद अपने आप ऑटोमैटिक डोर बंद हो गया, जिसके बाद सेल्फी मैन' अंदर फंस गया। वीडियो में नजर आ रहा है कि वो डोर क्‍लोज होने पर बुरी तरह से डर जाता है और अपने हाथ से बार-बार ट्रेन का लॉक डोर खोलने की कोशिश करता है तभी वहां टीटी पहुंच जाता है। ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में शख्स विशाखापत्तनम और सिकंदराबाद के बीच चलने वाली वंदे भारत ट्रेन के दरवाजे खोलने की कोशिश करता नजर आ रहा है। फोटो क्लिक करने के लिए ट्रेन पर सवार हुआ शख्‍स चढ़ा तो लेकिन समय पर नहीं उतर पाने के कारण फंस गया। ट्रेन ने धीरे-धीरे रेलवे स्टेशन से चलना शुरू हुई और वो उलझन में उसने दरवाजे खोलने की कोशिश की लेकिन टिकट कलेक्टर और कुछ यात्रियों ने उन्हें रोक दिया और टीटी ने उसे बताया कि ट्रेन विजयवाड़ा तक नहीं अब रुकेगी।

वीडियो में नजर आ रहा है कि शख्‍स को टीटी ने जब पकड़ा तब वो ट्रेन का गेट ओपेन करने की कोशिश कर रहा था। वहीं जब उसने बताया कि वो फोटो लेने के लिए चढ़ा था और फंस गया तो बाकी यात्री जहां उस पर हंसने लगे वहीं टीटी ने उससे जुर्माना तो नहीं लेकिन रेल टूर के लिए भुगतान करने के लिए मजबूर किया गया। 16 जनवरी की है ये घटना वहीं दक्षिण मध्य रेलवे के मुख्य पीआरओ ने बताया कि ये घटना 16 जनवरी को हुई जब एक आदमी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में राजमुंदरी रेलवे स्टेशन पर सेल्फी लेने के लिए चढ़ा और ट्रेन विशाखापत्तनम की ओर जा रही थी। जब वह डी-बोर्डिंग कर रहा था, स्वचालित दरवाजे बंद हो गए।"अगला रेलवे स्टॉप विशाखापत्तनम जंक्शन था। उन्होंने आगे कहा कि शख्‍स रेल 'टूर' के लिए भुगतान करने के लिए मजबूर किया गया था। विशाखापत्तनम की यात्रा के लिए किराया वसूला गया और वह वहां से चला गया। उस आदमी पर कोई जुर्माना या जुर्माना नहीं लगाया गया था।