समर सीजन में ऑफिस लुक के लिए कपड़ों को यूं बनाएं स्टाइलिश

समर सीजन में ऑफिस लुक के लिए कपड़ों को यूं बनाएं स्टाइलिश

(रणभेरी): गर्मियों के दिनों में कपड़ों को लेकर समझ नहीं आता कि क्या पहना जाय, खास कर अगर आपको हर रोज ऑफिस जाना हो तो जिससे कि फैशन स्टाइल भी अच्छा हो और गर्मी के लिए कंफर्टेबल भी हों। गर्मियों का सीजन में कपड़े ज्‍यादा लूज पहने का मन करता है। आज हम बात करेगें गर्मियों में क्या पहन के ऑफिस जाया जाए जिससे कि फैशन स्टाइल भी अच्छा हो और गर्मी के लिए कंफर्टेबल भी हों। 

घर के फंक्शन से लेकर ऑफिस जाने के लिए चुनाव करना होता है। कपड़े पहनने का ढंग हर मौके के लिए अलग होता है। अगर आप बिजनेस ऑफिस में जाना चाहती हैं या फिर काम के सिलसिले में किसी से मिलना है। तो केवल इन तरीकों से आप खुद को स्टाइलिश और प्रजेंटेबल बना सकती हैं। जिससे हर कोई आपके फैशन सेंस की तारीफ करेगा। 

अगर आपको बिजनेस कैजुअल्स का जरा भी आइडिया नही है तो इन आउटफिट को पहन कर परफेक्ट लुक पा सकती हैं। अगर आपको हर रोज ऑफिस जाना है तो आपको कॉटन, लीनेंन और खादी पहनने में आरामदायक महसूस होगा और ये कपड़े गर्मी में आने वाले पसीने को सोख लेते हैं, जाहिर सी बात है आप ऑफ‍िस में स्‍वेट‍िंग अवॉइड करना चाहेंगे। इस बात को ध्‍यान में रखकर आप खादी का कुर्ता या कॉटन लांग टॉप के साथ जींस पहन सकते हैं।

वहीं अगर आप ऑफिस में जींस पहनना चाहती हैं तो इसे पहनने के लिए स्ट्राईप्ड वाली टीशर्ट के साथ ट्राई करें। ये काफी खूबसूरत लुक देगा और हर ऑफिशियल सिचुएशन में फिट बैठेगा। क्लासिक स्ट्राईप शर्ट के साथ फ्लेयर्ड जींस या ट्राउजर पहनें। जिसके साथ मैचिंग ब्लू हैंडबैग शानदार लुक देगा।  अगर आप ऑफिस मीटिंग के लिए जाने वाली हैं और अपने कपड़ों का सेलेक्शन नहीं कर पा रही हैं तो मिड लेंथ ड्रेस के साथ जैकेट को पेयर करें। वहीं साथ में शानदार आई कैचिंग नेकपीस पहने।

जो आपकी ड्रेस अगर आप किसी से बिजनेस मीटिंग के सिलसिले में मिलना चाहती हैं। तो एक वेल फिटिंग ब्लेजर सबसे बढिया विकल्प है। प्रोफेशनल ड्रेस में ब्लेजर जरूर शामिल होता है। ऐसे में आप इसे पहनकर परफेक्ट लुक पा सकती है। बस आप ब्लेजर को जींस के साथ पेयर कर किसी भी ऑफिस लंच या मीटिंग में शानदार दिखेंगी। इसके अलावा आप चाहें तो फ्लोरल प्रिंट की खूबसूरत सी फेमिनिन टच लिए ड्रेस को पहन सकती है। बस इस ड्रेस को पम्प्स और टोटे बैग के साथ पेयर करें और परफेक्ट लुक पाएं। ये आउटफिट किसी भी ऑफिस में काम के सिलसिले में मीटिंग्स के लिए परपेक्ट आउटफिट है।