आईपीएल में वापसी करेंगे केएल राहुल

आईपीएल में वापसी करेंगे केएल राहुल

नई दिल्ली। भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल चोट की वजह से बाहर चल रहे हैं। वह भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज के आखिरी मैच से भी बाहर हो गए हैं। हालांकि, फैंस को उम्मीद है कि आईपीएल 2024 में वापसी कर सकते हैं। इस बीच सलामी बल्लेबाज ने अपनी हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। फिलहाल वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में हैं और रिहैब से गुजर रहे हैं। 
इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद चोटिल हुए केएल राहुल को लेकर बीसीसीआई ने हाल ही में जानकारी दी थी कि लंदन में विशेषज्ञों से उनकी चोट पर मशवरा किया गया है। हालांकि, अब खिलाड़ी ने खुद अपनी तस्वीरें साझा कर हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है। 

केएल राहुल ने दिया हेल्थ अपेडट
सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीरों में दाएं हाथ के बल्लेबाज जिम में कसरत करते दिख रहे हैं। उन्होंने अपनी इस पोस्ट के साथ 'हाय' कैप्शन लिखा है। उनकी इस पोस्ट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि आईपीएल 2024 में  वह लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते नजर आ सकते हैं। बता दें कि आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होगी। लखनऊ की टीम 24 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। 

पिछले सीजन में भी चोटिल हुए थे खिलाड़ी
केएल राहुल का आईपीएल 2024 में नहीं खेलना लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए तगड़ा झटका होगा। पिछले सीजन में भी वह चोट की वजह से बाहर हो गए थे। उनकी जगह करुण नायर को टीम में शामिल किया गया था। हालांकि, राहुल ने धमाकेदार वापसी करते हुए भारत के लिए विश्व कप खेला था। पिछले संस्करण में उन्होंने नौ मुकाबलों में 274 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से दो अर्धशतक निकले। 

निकोलस पूरन बने उपकप्तान
लखनऊ सुपर जायंट्स ने गुरुवार को निकोलस पूरन को टीम का उपकप्तान नियुक्त किया। केएल राहुल की गैरमौजूदगी में वह टीम की अगुवाई करते नजर आएंगे। 2019 में आईपीएल डेब्यू करने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज ने पिछले सीजन के 15 मुकाबलों में कुल 358 रन बनाए।