इस दिन रिलीज हो रहा है 'आदिपुरुष' का ट्रेलर, बड़े पर्दे पर दिखेगी रामायण

इस दिन रिलीज हो रहा है 'आदिपुरुष' का ट्रेलर, बड़े पर्दे पर दिखेगी रामायण

(रणभेरी): प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' के ट्रेलर का इंतजार लगभग खत्म हो चुका है।हाल ही में प्रभास ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर बताया कि फिल्म का ट्रेलर 9 मई को ग्लोबल लेवल पर रिलीज होगा। दुनियाभर के डिजिटल प्लेटफॉर्म और थिएटर में एक साथ फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर देखने को मिलेगा। कहा जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर एक नया इतिहास रचता दिखाई देगा। फिल्म में प्रभास भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं कृति सेनन माता सीता की भूमिका में हैं। सैफ अली फिल्म में लंकेश का किरदार निभा रहे हैं। फिल्टी की टीम ने मेगा ट्रेलर लॉन्च की घोषणा करते हुए अभिनेता प्रभास का एक नया पोस्टर भी जारी किया है। ओम राउत द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित इस भव्य फिल्म ने पहले से ही एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है. 'आदिपुरुष' को ट्रिबेका फेस्टिवल में अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर के लिए चुना गया है। फिल्म के पोस्टर पहले ही दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ा चुके है।  भारत के अलावा फिल्म का ट्रेलर अमेरिका, कनाडा, मिडिल ईस्ट, ऑस्ट्रेलिया न्यूजीलैंड, सिंगापुर, इंडोनेशिया, थाईलैंड, मलेशिया, हांगकांग, फिलीपींस, म्यांमार, श्रीलंका, जापान, अफ्रीका, ब्रिटेन, रूस और मिस्र में रिलीज किया जाएगा।

न्यूयॉर्क के ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में 13 जून को आधी रात फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर होगा। फिल्म फेस्टिवल में फिल्म को मिडनाईट ऑफरिंग के तौर पर पेश किया जाना है। वहीं, बिग स्क्रीन पर फिल्म 16 जून को 3D में रिलीज होगी की जाएगी।फिल्म आदिपुरुष की कहानी रामायण पर बेस्ड है।ओम राउत फिल्म के डायरेक्टर हैं। फिल्म में प्रभास भगवान राम का किरदार निभाएंगे, जबकि कृति मां सीता के रोल में नजर आएंगी। वहीं, सैफ अली खान रावण का रोल करेंगे।

इसके बाद विजुअल इफेक्ट्स पर काम करने के लिए फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई। फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होनी थी लेकिन अब फिल्म 16 जून को रिलीज होगी।