पत्रकार से पार्षद की बदसलूकी, FIR दर्ज

पत्रकार से पार्षद की बदसलूकी, FIR दर्ज

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी के नगर निगम वार्ड नंबर 49 के पार्षद मिथिलेश साहनी ने रणभेरी के रिपोर्टर सौरभ पांडेय से इंटरव्यू के दौरान पूछे सवालों पर बदसलू की। लेकिन वही पार्षद मिथिलेश सहानी को पत्रकार से बदसलूकी करना भारी पड़ गया है। सौरभ पांडेय की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कार्रवाई शुरू कर दी है। पत्रकार का आरोप है कि वह जब पार्षद के कार्यालय पर क्षेत्र में किये गए कार्यों के सम्बन्ध में जानकारी और उनका  पक्ष जानने के लिए पहुंचा तो उन्होंने पहले कैमरे के सामने बदसलूकी की और  बाद में जान से मारने की धमकी भी दी। 

पंजीकृत मुकदमा पर पुलिस जांच शुरू

इस घटना में पुलिस ने  बताया कि सांध्य कालीन हिन्दी दैनिक अखबार रणभेरी के सौरभ पांडेय की दी गयी तहरीर के अनुसार पिछले कई दिनों से वह नगर निगम के कई अलग-अलग वार्डों में घूमकर वहां की जन समस्याओं और पार्षद का पक्ष जान रहे थे। इसी क्रम में 26 मई को वार्ड नंबर 49 नया महादेव थाना आदमपुर के पार्षद मिथिलेश साहनी के कार्यालय पहुंचे थे। यहां उन्होंने वार्ड में कराये गए कार्यों और लॉकडाउन के समय के कार्यों के बारे में पार्षद से सवाल किया तो उन्होंने पहले मुंह पर लगा मास्क खींच दिया और मेरा चेहरा कई बार पकड़ के दबा दिया। ये सारी चीज़ें मेरे कैमरे में रिकार्ड हो गयी।

सौरभ ने अपनी तहरीर में आगे लिखा है कि जब कैमरा बंद हुआ तो उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि मेरे विरुद्ध खबर चलाओगे तो जान से मार दूंगा और मुझसे उन सब की रिकार्डिंग मांगी है जिन्होंने मेरे खिलाफ बोला है। आदमपुर थाना प्रभारी सिद्धार्थ मिश्रा ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा अपराध संख्या 067/2021 की धारा 504,506, 188 आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।