वाराणसी: नंबर की जमीन पर किसी और को कब्जा कराने की फिराक में लगे हैं ग्राम प्रधानपति

वाराणसी: नंबर की जमीन पर किसी और को कब्जा कराने की फिराक में लगे हैं ग्राम प्रधानपति

वाराणसी (रणभेरी): नफीस अहमद खान एवं पड़ोसी डीरेका के कर्मचारी साजिद मंडुआडीह थाना अंतर्गत उत्तरी ककरमत्ता में मकान बनवा कर रहते हैं। जब इन्होंने मकान बनवाया उस समय पूरा प्लाट गड़ही के रूप में पानी से भरा था, उसी प्लाट में एक प्लाट अकबरी बेगम पत्नी रियाज अहमद ने भी लिया था, जिन्होंने अभी हाल में अपनी बुनियादी बाउंड्री को तोड़कर पीड़ितों द्वारा भविष्य के लिए छोड़ी गई जमीन को रास्ते के रूप में आने जाने व जमीन पर कब्जा करने के फिराक मे लगे हुए हैं, जबकी दूसरी तरफ अर्थात रामवृक्ष सिंह के मकान के सट कर रास्ता पहले से है। 

यह भी पढ़ें: वाराणसी: हाल-ए-नगर निगम, सीएफओ साहब ने गायब करा दी घोटाले की फाइलें!

अभी हाल में नफीस एवं साजिद छोड़ी गई जमीन में बाउंड्री बनवाने के लिए पैमाइश आदि कर रहे थे। उसी समय अकबरी बेगम पति रियाज अहमद कुछ रिश्तेदारों के साथ आकर हम दोनों को कोई दीवार न बनवाने एवं दीवार बनवाने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी देकर चले गए। दोनों के जमीन में अपना बालू, गिट्टी-मिट्टी आदि गिरा कर इकट्ठा कर दिया, जिससे नफीस अहमद के सीवर के पाइप को भी विगत दिनों टूट गया है और अकबरी बेगम उनके साथ आए हुए व्यक्तियों द्वारा बार-बार धमकी दी जा रही है, अगर जमीन पर किसी किस्म का हरकत किए तो जान से तुम लोग का हाथ धो बैठोगे। 

यह भी पढ़ें: वाराणसी: धान की कटाई कर रही थी महिला, तभी पहुंच गया जेठ और कर दिया...

इस बात की सूचना जब नफीस अहमद व साजिद ने प्रधान पति वकील अहमद से कहा तो वह आकर अकबरी बेगम के लोगों को चढ़ा दिया और विश्वास सूत्रों से पता चला है कि ग्राम प्रधान पति मिलीभगत से यह सब कार्य हो रहा है। नफीस अहमद व साजिद ने इसकी सूचना मडुवाडीह थाने पर अपनी समस्या के समाधान के लिए गए, जिसपर मडुवाडीह थाना प्रभारी एवं डीएलडब्लू चौकी इंचार्ज राम पूजन बिंद को प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया था।उसके बाद मडुवाडीह पुलिस ने उल्टा ही नफीस अहमद एवं साजिद को नोटिस घर भेज दी। जबकि विपक्षी के ऊपर कोई भी कार्रवाई मंडुआडीह पुलिस ने नहीं किया।