वाराणसी: सड़क और नाली नहीं हुआ ठीक तो डीएम से मिलने पहुंचा काशी नटिनियादाई व्यापार मंडल

वाराणसी: सड़क और नाली नहीं हुआ ठीक तो डीएम से मिलने पहुंचा काशी नटिनियादाई व्यापार मंडल

नटिनियादाई व्यापार मंडल ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

वाराणसी(रणभेरी): काशी नटिनियादाई व्यापार मंडल अध्यक्ष संतोष सिंह, महामंत्री संजय वर्मा, उपाध्यक्ष ओम प्रकाश राय व कोषाध्यक्ष बबलू ने जिलाधिकरी कौशल राज शर्मा को ज्ञापन देकर नटिनियादाई क्षेत्र की सड़क को ठीक कराने की मांग की है। इसपर जिलाधिकारी ने व्यपारियों की समस्याओं का तुरंत सुनवाई करते हुए पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को फोन कर दो दिन के अंदर कार्यवाही करने का निर्देष दिया।

संस्था के अध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि क्षेत्र की सड़क पर बह रहे मल जल को ठीक कराने के लिए डीएम द्वारा सीडीओ को दिए गए निर्देश पर जलकल द्वारा लीकेज को ठीक किया गया, परन्तु पीडब्लूडी विभाग द्वारा कृष्णपुरम कॉलोनी के सामने मुख्य सड़क पर पानी का जमाव खत्म नही किया गया। जिसका मुख्य कारण नालियों का आपसी कनेक्शन न होना है।

जिसके कारण सड़क पर पूर्व की भांति पानी बह रहा है और मुख्य सड़क खराब हो रही है। व्यापारियो ने मांग की व गौतम विहार कॉलोनी और गिरधरनगर कॉलोनी के मोड़ पर नाली को जुड़वा कर इस समस्या का समाधान करवा दे। साथ ही नालियो को सफाई करवा देने से इस समस्या का पूर्ण निदान हो जायेगा। इस दौरान क्षेत्रीय उपाध्यक्ष करन यादव, प्रणव सिंह, शिवराज पटेल, दीपू कश्यप आदि मौजूद रहे।

 


Click Here To See More