वाराणसी: 'प्रियंका के भा गईल बा बसंती क मिठाई, अब लड़ाई में जोर आई'

वाराणसी: 'प्रियंका के भा गईल बा बसंती क मिठाई, अब लड़ाई में जोर आई'

वाराणसी(रणभेरी): कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का तेवर पीएम नरेंद्र मोदी के गढ़ पहुंचते ही पूरी तरह से हमलावर दिखा। एयरपोर्ट पहुचंते ही उन्होंने पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से संजीदगी से एक-एक विन्दुओं पर उनसे बात की। रविदास मंदिर दर्शन पूजन के बाद स्थानीय महिला बसंती ने प्रियंका को मिठाई खिलाई। कांग्रेसी नेताओं ने प्रियंका तुम संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ हैं और हर-हर महादेव के जयघोष से स्वागत किया। संत शिरोमणि रविदास जी का दर्शन करने पहुंची प्रियंका को संत रविदास मंदिर प्रबंधन की ओर से दुशाला और स्मृति चिह्न भेंट किया गया। दर्शन-पूजन के बाद वहां के विजिटर बुक में इंट्री की। 

प्रियंका वाड्रा ने रविदास मंदिर में कहा कि बहुत दिनों से आने की इच्छा थी, जो पूरी हुई। इस दौरान उन्हें मंदिर के प्रबंधक सतीश कुमार ने संस्था की दो पत्रिका भेंट की। सतीश की पत्नी बसंती देवी ने उन्हें अपने हाथ से वाराणसी की प्रसिद्ध मलाई की गिल्लौरी मिठाई खिलाई। प्रियंका पर मिठाई के स्वाद का इतना असर हुआ कि उन्होंने कहा कि वाह मजा आ गया। बाद में बसंती देवी ने ममतावश जब प्रियंका के मुंह पर लगी मलाई को पोंछने के लिए हाथ बढ़ाया, तो प्रियंका ने भी बेहद स्नेह से मुंह साफ कराया। 

इस पर बसंती देवी गदगद हो गईं उन्होंने कहा कि देश की इतनी बड़ी नेता का इतना अपनापन पाकर मैं धन्य हो गई। मैंने जरूर कुछ अच्छे कर्म किए होंगे पहले जन्म में, जो मुझे यह सौभाग्य प्राप्त हुआ। इसके बाद एक स्थानीय व्यक्ति ने जोर लगाते हुए कहा कि 'प्रियंका के भा गईल बा बसंती क मिठाई, अब लड़ाई में जोर आई।' जिस पर लोगों ने खूब ठहाके लगाये।