वाराणसी: पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की मनायी गयी पुण्यतिथि, कांग्रेसियों ने दी श्रद्धांजली

वाराणसी: पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की मनायी गयी पुण्यतिथि, कांग्रेसियों ने दी श्रद्धांजली

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर में जगह-जगह आयोजन कर दी श्रद्धांजली

वारााणसी(रणभेरी): देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की 29वीं पुण्यतिथि गुरूवार को जिला व महानगर कांग्रेस द्वारा मनायी गयी। राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष एवं पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न स्व. राजीव गांधी की 29 वीं पुण्यतिथि के अवसर पर चौक मैदागिन स्थित राजीव गांधी की प्रतिम पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर श्रद्धांजली दी। 

आशापुर चौराहे पर स्थित राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया। इस अवसर पर महानगर कांग्रेस के अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री के बताये हुए रास्ते पर चलकर ही भारत का विकास संभव है। उन्होंने कहा कि राजीव गांधी की सोच देश को पूर्ण रूप से विकसित करने की थी और इसके तहत उन्होंने देश में कम्प्यूटर ले आये और आज उसी कम्प्यूटर से हम इस लॉकडाउन में देश के विकास में अहम योगदान दे रहे है।

वहीं जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल ने कहा कि राजीव गांधी के अन्दर देश को विकसित करने का एक विजन था और वह इसी को लेकर काम कर रहे थे।  इस अवसर पर डॉ जितेंद्र सेठ (पूर्व पार्षद), मनीष सिंह(पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष), किशन यादव सहित कांग्रेस के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।