वाराणसी: गहमागहमी के बीच हरिश्चंद्र कॉलेज में हुआ नामांकन

छात्रसंघ चुनाव के लिए हुए नामांकन में प्रशासन रहा पूरी तरह से मुस्तैद
माला-फूल से लदे जुलूस में सैकड़ो समर्थकों के साथ पहुंचे प्रत्याशियों ने भरा पर्चा 

वाराणसी (रणभेरी)। हरिश्चंद्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय में 13 दिसम्बर को होने वाले छात्रसंघ चुनाव के लिए बुधवार को नामांकन हुआ। काफी गहमागहमी के बीच अध्यक्ष समेत नौ पदों के लिए प्रत्याशियों ने अपना पर्चा दाखिल किया। एबीवीपी से अध्यक्ष पद के लिए हर्षिता गुप्ता और महामंत्री के लिए अंकित सोनकर ने पर्चा भरा वहीं समाजवादी छात्रसभा से अध्यक्ष पद के लिए स्वतंत्र कुमार, उपाध्यक्ष के लिए अमर कुमार सिंह, महामंत्री के अरविंद कुमार विश्वकर्मा ने नामांकन किया। खबर लिखे जाने तक 21 प्रत्याशियों ने नामांकन किया था। पांच दिसंबर को वैध प्रत्याशियों की दस्तावेजों की जांच कर वैध सूची का प्रकाशन किया जाएगा। 

चुनाव अधिकारी डॉ. विजय कुमार राय ने नामांकन किये प्रत्याशियों की सूची जारी करते हुए बताया कि छ: दिसम्बर को नाम वापसी के बाद वैध प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की जाएगी। 13 दिसम्बर को कुल 14 बूथों पर प्रात: आठ बजे से मध्याह्न एक बजे तक मतदान होगा और अपराह्न तीन बजे से मतगणना प्रारम्भ होगी। जिसके बाद विजयी प्रत्याशियों को शपथ दिलाई जाएगी।

मुस्तैद रहा प्रशासन
इस दौरान कॉलेज के आसपास प्रशासनिक अधिकारी और पुलिसकर्मी मौजूद रहे। कॉलेज प्रशासन ने वीडियोग्राफी भी कराई। मैदागिन चौराहे के पास पुलिस की ओर से बैरीकेडिंग कर दी गयी थी। कॉलेज के मुख्यद्वार की ओर किसी को जाने नहीं दिया जा रहा था, जिससे स्कूल से लौट रहे बच्चों और लड़कियों को काफी परेशानी हुई।