BCCI के करार से बाहर होते ही मैदान पर वापस पहुंचे एमएस धोनी, किया जमकर अभ्यास

BCCI के करार से बाहर होते ही मैदान पर वापस पहुंचे एमएस धोनी, किया जमकर अभ्यास

रांची: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने गुरुवार को अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट जारी कर दी है, जिसके बाद से लगातार विवाद जारी है। बीसीसीआई की इस सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से एमएस धोनी का नाम बाहर किए जाने के बाद जहां फैन्स ने बोर्ड को बुरी तरह से ट्रोल कर दिया, वहीं पूर्व कप्तान ने अपने भविष्य को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर वापसी के संकेत दिये। 

सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट के बाहर आने के बाद ही एमएस धोनी गुरुवार को झारखंड रणजी टीम के साथ अभ्यास करने मैदान पर पहुंच गये। गुरुवार को झारखंड रणजी टीम के घरेलू अभ्यास सत्र के दौरान 38 वर्षीय धोनी रांची में मौजूद रहे और अभ्यास सत्र में पसीना भी बहाया। इस तरह से उन्होंने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिए खुद को तैयार रखने के संकेत भी दे दिए हैं। 

झारखंड की टीम भी नहीं जानती थी कि प्रैक्टिस के लिये आ रहे हैं धोनी

 झारखंड टीम प्रबंधन के करीबी सूत्रों ने बताया, ‘हमें धोनी के मैदान पर आकर टीम के साथ अभ्यास करने को लेकर कोई जानकारी नहीं थी। यहां तक कि हमें भी पता नहीं था कि वह हमारे साथ अभ्यास करने के लिए आ रहे हैं। यह प्यारा सरप्राइज था। उन्होंने कुछ देर तक बल्लेबाजी की।' 

उन्होंने कहा, ‘हमें उम्मीद है कि वह नियमित तौर पर टीम के साथ अभ्यास करेंगे। उनकी उपस्थिति से ही खिलाड़ियों को मदद मिल सकती है।' आपको बता दें कि गुरुवार को ही बीसीसीआई ने उन्हें केंद्रीय अनुबंध वाले खिलाड़ियों की सूची से बाहर किया।