क्वारंटाइन सेंटर में बारबालाओं का अश्लील डांस वीडियो वायरल, लोग बोले- 'पूरी व्यवस्था ही अश्लील है'

क्वारंटाइन सेंटर में बारबालाओं का अश्लील डांस वीडियो वायरल, लोग बोले- 'पूरी व्यवस्था ही अश्लील है'

पटना: बिहार के समस्तीपुर जिले में एक क्वारंटाइन सेंटर में अश्लील डांस का आयोजन किया गया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है। वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर लोग नीतीश सरकार की आलोचना कर रहे हैं। समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय, जो कि क्वारंटाइन सेंटर है, उसमें डांस कार्यक्रम किया गया था। वीडियो के वायरल होने के बाद प्रशासन ने जांच के आदेश दिए हैं। 

इस क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूरों को रखा गया है। अब स्कूल में डांस प्रोग्राम के कलाकारों के प्रवेश पर सवाल खड़ा हो गया है। वीडियो के वायरल होने के बाद बिहार के नेता पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। पप्पू यादव ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा है, बिहार के क्वारंटाइन सेंटर में अश्लील डांस, पूरी सरकार, प्रशासन और व्यवस्था ही अश्लील है। मजदूरों को खाना नहीं मिल रहा है। न उनके सोने का ठिकाना है। नीतीश जी और उनके नेताओं का मनोरंजन जारी है।

वहीं इस वीडियो आरजेडी (RJD) ने भी अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पेज से रिट्विट किया है। जिस ट्विटर यूजर के ट्वीट को RJD ने रिट्विट किया है उसने लिखा है, बिहार समस्तीपुर के विभूतिपुर प्रखंड के देवरी करख पंचायत क्वारंटाइन सेंटर में जनप्रतिनिधि द्वारा कराया गया बालाओं का डांस प्रोग्राम। पलटू बाबू के राज में पूरा बिहार हीं तमंचे पे डिस्को कर रहा है तो जनप्रतिनिधी जी भी कैसे पीछे रहते। जस गुरु , तस चेला।

एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा है, बिहार के समस्तीपुर में  क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूरों के लिए बारबाला का डांस।

एक अन्य यूजर ने लिखा है, बिहार में बहार है... क्वारंटाइन सेंटर में मजदूरों ने जनप्रतिनिधि के साथ मिलकर कराया बालाओं का डांस प्रोग्राम...।

प्रदीप तिवारी नाम के यूजर ने तंज करते हुए लिखा है, कोरोना का डर दूर करने के लिए क्वारंटाइन सेंटर में इंतजाम बिहार की तरह होना चाहिए...।

वीडियो वायरल होने के बाद एडिशनल कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश:

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एडिशनल कलेक्टर ने जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि हमने मामले का संज्ञान लिया है और इस पर कार्रवाई की जाएगी। हमने वहां टीवी की व्यवस्था की है। प्रशासन वहां बाहर से किसी भी मनोरंजन की इजाजत नहीं देती है।  

बिहार के क्वारंटाइन सेंटर में हो रहे बवाल पर पटना हाईकोर्ट ने नीतीश सरकार को किया तलब
बिहार में कोरोना महामारी के बीच हर दिन क्वारंटाइन सेंटर में हो रहे बवाल और बदइंतजामी की शिकायतों पर पटना हाईकोर्ट ने नीतीश सरकार से जवाब तलब किया है। पटना हाईकोर्ट ने मुख्य सचिव से इस मामले पर पूरी रिपोर्ट तलब की है। अधिवक्ता पारुल प्रसाद और राजीव रंजन की ओर से दायर जनहित याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए पटना हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस संजय करोल और जस्टिस एस बकुमार की खंडपीठ ने इस मामले की सुनवाई की है। अगली सुनवाई 22 मई को होगी।