वारदात: पत्नी के मोबाइल पर अज्ञात कॉल आने पर पति को हुआ शक, ईंट-पत्थर से कूच कर मार डाला

वारदात: पत्नी के मोबाइल पर अज्ञात कॉल आने पर पति को हुआ शक, ईंट-पत्थर से कूच कर मार डाला

पटना: बिहार के शिवहर के पूरनहिया थाना इलाके के बसंत पट्टी टोले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें फोन पर आए एक अज्ञात कॉल ने ऐसा विवाद उत्पन्न किया कि गुस्साए पति ने अपनी ही पत्नी की ईंट से कूच-कूचकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है।

बताया जाता है कि निवासी बच्चा दुबे ने की 45 वर्षीय पत्नी नायडू देवी के मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई। इससे उसके पति को शक हुआ। कुछ दिनों पहले भी महिला के मोबाइल में एक अंजान व्यक्ति का नंबर देखकर उसके पति को शक हो गया था, जिसे लेकर दोनो के बीच तनाव चल रहा था। उसी बात को लेकर बीती रात पत्नी को सोये अवस्था में पति ने ईट के कूचकर हत्या कर दी।

इतना ही नहीं, खुद नीचे आकर उसने अपनी बेटी आरती को पूरी बात बताई। आज सुबह ग्रामीणों को जब इस बात का पता चला तो गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके से पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार भी कर लिया है, वहीं गिरफ्तार आरोपी ने भी पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया हैं।

पुलिस ने बताया कि मृतिका नायडू देवी के मोबाइल फोन पर किसी अंजान शख्स का कॉल आया था, जिसे लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया। इसी बीच पति ने ईंट से कूच-कूचकर पत्नी की हत्या कर दी। पुरनहिया थाना अध्यक्ष विजय कुमार यादव ने बताया कि अवैध संबंध के शक में पति द्वारा हत्या किये जाने की बात सामने आई है। मृतका नायडू देवी की दो बेटियां हैं, जिसमें बडी बेटी आरती की शादी इसी वर्ष फरवरी में हुई थी, वह फिलवक्त मायके में ही है। वहीं दूसरी बेटी अंजनी कुमारी कुंवारी है।