...तो अब इस दिन आ सकता हैं PUBG!

...तो अब इस दिन आ सकता हैं PUBG!

(रणभेरी): चूंकि भारत में लाखों PUBG प्रेमी ( BGMI ) बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं, जिसे PUBG मोबाइल इंडिया के भारतीय संस्करण के रूप में लांच किया जा रहा हैं, गेम डेवलपर क्राफ्टन ने फेसबुक सहित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का एक नया टीज़र पोस्ट किया है। उम्मीद है कि क्राफ्टन जल्द ही बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लॉन्च की तारीख की घोषणा करेगा। 

विशेष रूप से, PUBG मोबाइल का भारतीय संस्करण 18 मई से Google Play Store पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है। क्राफ्टन द्वारा जारी नवीनतम टीज़र में PUBG मोबाइल इंडिया प्रेमियों से गेम के लिए प्री-रजिस्टर करने और मुफ्त पुरस्कार प्राप्त करने का आग्रह किया गया है। टीज़र, हालांकि, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के बारे में बहुत अधिक विवरण प्रकट नहीं करता है, लेकिन यह इस तथ्य पर प्रकाश डालता है कि गेम के लिए प्री-रजिस्टर करने वाले उपयोगकर्ताओं को लॉन्च पर कुछ पुरस्कार मिलेंगे। 

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया फिलहाल प्ले स्टोर पर केवल एंड्रॉइड यूजर्स के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है और उम्मीद है कि आने वाले दिनों में यह गेम आईफोन यूजर्स के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध हो जाएगा। हालाँकि, कुछ रिपोर्टों का दावा है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया पहले Android और फिर iOS के लिए रिलीज़ होगा, जिसका अर्थ है कि Apple iPhone उपयोगकर्ताओं को भारत में गेम खेलने के लिए कुछ और समय इंतजार करना होगा। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की आधिकारिक लॉन्च की तारीख का खुलासा होना बाकी है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि गेम जून में रिलीज होगा। कुछ ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को 18 जून को लॉन्च किया जा सकता है।