वाराणसी: अतिक्रमण हटाने गये निगम दस्ते ने घर में घुसकर फोड़ा महिला का मुंह, वीडियों वायरल!

वाराणसी: अतिक्रमण हटाने गये निगम दस्ते ने घर में घुसकर फोड़ा महिला का मुंह, वीडियों वायरल!

आरोपी ने निगम कर्मियों पर लगाया मारपीट के साथ थान के कपड़े ले जाने का आरोप

वाराणसी(रणभेरी): नगर निगम के अतिक्रमण दस्ते की कारस्तानी सामने आई है। दस्ते में मौजूद भूतपूर्व सैनिकों ने पुलिस के सहयोग से कश्मीरीगंज निवासी राकेश सिंह की घर में घुसकर जमकर पिटाई की और मामले को डायवर्ट करने के लिए उल्टे सरकारी काम में बाधा का मुकदमा दर्ज कराकर जेल भी भेजवा दिया। नगर निगम के अतिक्रमण दस्ते की गुंडई का वीडिया वायरल होने के बाद नगर निगम बैकफूट पर आ गया है और मामले को दबाने की कोशिश में जुट गया है।

दरअसल, गुरूधाम कालोनी से खोजवां रोड पर वाराणसी हास्पिटल के पास राममंदिर है। वहीं अजय सिंह का मकान है। नगर निगम का कहना है कि इनके मकान का कुछ हिस्सा अतिक्रमण की जद में है। सोमवार की दोपहर बाद अतिक्रमण दस्ता तहसीलदार विनय कुमार राय के नेतृत्व में वहां पहुंचा और अतिक्रमण जेसीबी से ढहाने लगा। लोगों ने विरोध करते हुए जब वीडियो बनाना शुरू किया तो नगर निगम वाले जबरदस्ती पर उतर आए।

आरोप है कि घर में घुसकर अतिक्रमण दस्ते ने मारपीट की और घर में रखा हुए कपड़े का एक थान भी घर में से उठा ले गए। मदद के लिए जब पुलिस से गुहार लगाई तो वहां भी उनकी नहीं सुनी गई, उल्टे अजय सिंह व उनकी मां कमला देवी के खिलाफ सरकारी काम में बाधा व पथराव का मुकदमा दर्ज करा दिया गया।