वाराणसी: विश्वनाथ मंदिर अन्न क्षेत्र की ओर से जरुरतमंदों में बांटी गयी राहत सामग्री

वाराणसी: विश्वनाथ मंदिर अन्न क्षेत्र की ओर से जरुरतमंदों में बांटी गयी राहत सामग्री

अन्नक्षेत्र द्वारा डेढ़ हजार लोगों तक पहुंचाया गया भोजन और राशन

वाराणसी(रणभेरी): श्री काशी विश्वनाथ मंदिर की ओर से कोरोना से होने वाले संक्रमण से किए गए लॉकडाउन के आदेश के बाद जरूरतमंदो तक भोजन और राशन पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। शुक्रवार भी कैंट स्टेशन, मंडुवाडीह, लंका कज्जाकपुरा, खिड़किया घाट, दशाश्वमेध, अलईपुर शिवपुर, तरना सहित कई इलाकों में बना बनाया भोजन का पैकेट बांटा गया।

इसके अलावा कई इलाकों में आटा, चावल, दाल, सरसों का तेल, चीनी, चायपत्ती. मसाला सहित रोजमर्रा की चीजों की आपूर्ति के पैकेट का वितरण किया गया। इस वितरण कार्य का निरीक्षण करने धर्मार्थ कार्य मंत्री नीलकंठ तिवारी के साथ रत्नाकर देव तथा विद्यासागर राय भी पहुंचे। उन्होंने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास द्वारा कराए जा रहे इस कार्य की सराहना और वितरण कार्य में सहयोग भी किया। उन्होंने कई इलाकों में राशन का वितरण भी कराया।शहर के  जरूरतमंदों तक राशन और भोजन उपलब्ध कराने के लिए कहा।

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर के मुख्य कार्यपालक विशाल सिंह ने बताया कि 1200 पैकेट पका पकाया भोजन व लगभग 400 परिवारों में राशन का वितरण किया गया। यह कार्य अनवरत जारी रहेगा। इसके लिए मंदिर के सेवादारों व अन्य कर्मचारियों को इस कार्य में लगाया गया है, जो अलग-अलग क्षेत्रों में प्रतिदिन सुरक्षित तरीके से लोगों तक राशन पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं ताकि काशी में कोई भूखा ना रहे। साथ ही काशी की जनता से भी सहयोग की अपील की।