वाराणसी: पुलिस के आगे नेतागिरी फेल, इंस्पेक्टर ने बीजेपी नेत्री के सफारी की उतारी काली फिल्म

वाराणसी: पुलिस के आगे नेतागिरी फेल, इंस्पेक्टर ने बीजेपी नेत्री के सफारी की उतारी काली फिल्म

पीएम मोदी की अपील का बीजेपी नेताओं पर ही नहीं हो रहा असर

वाराणसी(रणभेरी): कोरोना वायरस का कहर देशभर में लगातार बढ़ता जा रहा है। देशभर में लॉकडाउन-2 के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार लोगों से घर पर रहने की अपील कर रहे हैं। लेकिन पीएम मोदी की अपील का असर बीजेपी के नेताओं पर ही नहीं हो रहा है।

प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बीजेपी नेता लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते नजर आए। मंडुआडीह चौराहे से बीजेपी की एक महिला नेत्री तेज गति से काली फिल्म चढ़ाए सफारी गाड़ी से जा रही थी। ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो महिला नेत्री ने पहले तो ट्रैफिक पुलिस के सिपाही को अर्दब में लेने की कोशिश की। तभी पास खड़े टीआई-6 पीताम्बर सिंह ने जब बीजेपी महिला नेत्री से ट्रैफिक नियमों के धज्जियां उड़ाने की बात कहीं तो महिला नेत्री सकपका गई।  

ट्रैफिक इंस्पेक्टर पीताम्बर सिंह ने खुद बीजेपी नेता के सफारी से काली फिल्म उतारी। साथ ही चालान काटते हुए उन्हें भविष्य में ऐसी फिल्में न इस्तेमाल करने की हिदायत दी। टीआई-6 पीताम्बर ने बताया कि कानून की अवहेलना करने वालों को बख्सा नहीं जाएगा। बीजेपी नेत्री सफारी पर बीजेपी का झंडा लगाने साथ ही हाइकोर्ट वकील का स्टीकर भी लगाया हुआ था। बावजूद ट्रैफिक पुलिस के आगे उसकी एक न चली।