वाराणसी: कोकाकोला को लेकर डीएम सख्त, जमीन खाली करने के दिये निर्देश

वाराणसी: कोकाकोला को लेकर डीएम सख्त, जमीन खाली करने के दिये निर्देश

वाराणसी(रणभेरी): समाधान दिवस पर राजातालाब तहसील पर जन सुनवाई करते हुए जिलाधिकरी कौशल राज शर्मा ने मेंहदीगंज स्थित कोकाकोला कंपनी के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई करने का अधिकारियों को निर्देश दिया। डीएम के समक्ष ग्राम मेंहदीगंज में कोका कोला कम्पनी द्वारा गांव की चकरोड, चकनाली, बंजर भीटा भूमि पर कब्जा करने की शिकायत आयी थी। गांव के ही कृपा शंकर पाण्डेय के प्रार्थनापत्र को संज्ञान लेते हुए डीएम ने तहसीलदार को कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

कम्पनी की जीटी रोड पर उपलब्ध जमीन की जांच कराने करने का निर्देश तहसीलदार को दिया। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि एक्सचेंज जमीन पर से कब्जा खाली करायें अन्यथा इसको खारिज करने की कार्यवाही की जा सकती हैं। डीएम ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए कि शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण ढंग से किये जाय, ताकि एक ही शिकायत के लिए व्यक्ति को बार-बार तहसील न दौड़ना पड़े।

जिलाधिकारी ने प्राप्त शिकायती प्रार्थना पत्रों का निस्तारण गुणवत्ता के साथ एक सप्ताह के अंदर सुनिश्चित कराए जाने पर विशेष जोर देते हुए कहा कि निस्तारण में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी, सीडीओ मधुसूदन हुलगी, एसडीएम सहित जनपद स्तरीय अन्य विभागीय अधिकारी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।