स्वच्छ भारत अभियान को लगा रहे पलीता, आखिर प्रधान और सचिव कैसे खेल रहे पैसों का खेल?

स्वच्छ भारत अभियान को लगा रहे पलीता, आखिर प्रधान और सचिव कैसे खेल रहे पैसों का खेल?

वाराणसी (रणभेरी): स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे शौचालय में भी घपलेबाजी का खेल जारी है| तीन माह से पैसा आया है, पर शौचालय अब तक नहीं बन सका है. जिससे ग्रामीण आक्रोशित हैं| हरिहरपुर (तेलारी) गांव स्थित ब्राम्हण बस्ती के लोग प्रधान लालबहादुर शास्त्री व सचिव कन्हैया लाल के कृत्य से काफी आक्रोशित है।

शुक्रवार को दर्जनों की संख्या में ब्लाक सेवापुरी पर पहुँचे ग्रामीणों ने सीडीओ के सामने हल्ला बोल दिया। वही एडीओ पंचायत ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। ग्रामीणों का आरोप रहा कि शौचालय को बनाने के लिये सरकार द्वारा तीन माह से पैसा आया हुआ है और हम लोग हमेशा सचिव कन्हैया से गुहार लगाकर थक चुके हैं, लेकिन आज तक शौचालय नही बन सका।

इसी क्रम में ग्रामीण विनोद पाण्डेय, धीरज पाण्डेय, सन्दीप, प्रदीप, बीरू, राकेश, मनोज, सभाजीत, राजन ने एडीओ पंचायत रमेश चन्द्र दुबे को शौचालय तत्काल बनवाने के लिए शिकायत पत्र देकर मांग की है। वही इस सम्बंध में एडीओ पंचायत रमेश चंद्र दुबे का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। सेकेट्री को तत्काल आदेशित कर दिया गया है, जिनका नाम सूची में है उनके समस्या का समाधान जल्द ही कर दिया जायेगा।