जयललिता की कार्बन कॉपी लग रही हैं 'क्वीन' कंगना, 'थलाइवी' का स्पेशल Look जारी

जयललिता की कार्बन कॉपी लग रही हैं 'क्वीन' कंगना, 'थलाइवी' का स्पेशल Look जारी

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक से एक नायाब फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं। कंगना की एक के बाद एक फिल्म पर्दे पर रिलीज हो रही है। कंगना इन दिनों अपकमिंग फिल्म थलाइवी को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता का आज जन्मदिन है। ऐसे में उनपर बन रही बायोपिक फिल्म 'थलाइवी' के मेकर्स ने आज फिल्म से उनका एक लुक सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है।

ये लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस लुक के बाद फैंस कंगना की काफी तारीफ कर रहे हैं। इस लुक में कंगना रनौत जयललिता के रोल में पूरी तरह से ढली नजर आ रही हैं। एक पल को देखकर वह जयललिता ही नजर आ रही हैं। जयललिता का ये लुक तब का है जब उन्होंने राजनीति में कदम रखा था। जयललिता के जन्मदिन पर उन्हें याद करते हुए आज कंगना रनौत ने टीम ने इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सुपर लेडी जयललिता को आज उनके 72वें जन्मदिन पर हम याद कर रहे हैं। उनकी कहानी उनके विशाल हृदय और नेतृत्व करने के गुण को बयां करती है।'

जयललिता के हुबहू लुक वाली कंगना की एक फोटो को भी शेयर किया गया जिसे पोस्ट करते हुए कंगना की टीम ने कैप्शन दिया, जयललिता के 72वें जन्मदिन पर पेश है फिल्म थलाइवी से कंगना रनौत का लुक। इस फिल्म में जयललिता के जीवन के हर एक पन्ने को फैंस के सामने पेश किया जाएगा। 'थलाइवी' फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है, जिसमें कंगना उनका किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का एक जबरदस्त लुक कंगना का सभी के सामने पेश किया गया है।