Breaking वाराणसी: बहन के घर गया भाई तो सड़क किनारे मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

Breaking वाराणसी: बहन के घर गया भाई तो सड़क किनारे मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

वाराणसी(रणभेरी): फूलपुर थाना क्षेत्र के मंगारी गांव में मंगलवार सुबह संपर्क मार्ग के किनारे एक 35 वर्षीय युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस मृतक की शिनाख्त करते हुए उसके परिजनों को सूचना दी। मुख्य मार्ग के पास खड़े युवक की बाइक भी पुलिस को मिली है। पुलिस के अनुसार युवक की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा। मौके पर पहुंचे परिजनों ने किसी तरह की आशंका व्यक्त नहीं की।

मिली जानकारी के अनुसार चौबेपुर थाना क्षेत्र के श्रीकंठ पुर (दुबे का पुरा) गांव निवासी मृतक संजय कुमार सरोज सोमवार की सुबह अपनी चचेरी बहन जानकी देवी के घर बड़ागांव थाना क्षेत्र के निहालापुर गांव गया था। शाम को वह अपने बहनोई श्याम बहादुर सरोज से मुलाकात कर अपनी बाइक से घर वापस लौट रहा था कि यह अप्रिय घटना घटित हो गई। 

मृतक की बाइक मंगारी गांव के समीप मुख्य मार्ग के पास खड़ी मिली है जबकि बाइक से दो सौ मीटर दूर युवक की लाश संपर्क मार्ग के पास एक खेत में मिली है। युवक की मृत्यु कैसे हुई है यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। सूचना मिलते ही ग्रामीण पुलिस अधीक्षक मार्तंड प्रताप सिंह एवं क्षेत्राधिकारी पिंडरा तथा प्रभारी निरीक्षक फूलपुर सरवर अली मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की।