मंत्री डॉ. सोमेंद्र ने श्रृंगार गौरी केस पर कोर्ट के ऑर्डर का किया स्वागत, कहा देश संविधान से चलता है ओवैसी के बयान से नहीं

मंत्री डॉ. सोमेंद्र ने श्रृंगार गौरी केस पर कोर्ट के ऑर्डर का  किया स्वागत, कहा देश संविधान से चलता है ओवैसी के बयान से नहीं

वाराणसी (रणभेरी): उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री ऊर्जा एवं वैकल्पिक ऊर्जा विभाग सोमेंद्र तोमर ने गुरुवार को वाराणसी में ज्ञानवापी-मां श्रृंगार गौरी केस की सुनवाई जारी रहने संबंधी अदालत के आदेश का स्वागत किया। वहीं, कोर्ट का आदेश आने के बाद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि ज्ञानवापी मस्जिद थी, है और रहेगी।इसे लेकर डॉ. सोमेंद्र तोमर ने कहा कि यह देश संविधान से चलता है। 

यह देश किसी ओवैसी के बयान से नहीं चलता है। हम लोग हमेशा न्यायालय का सम्मान करते हैं। हमारी प्राथमिकता सदैव यही है कि जो भी निर्णय हो वह लोकहित में ही हो। उधर, लखीमपुर में नाबालिग दलित बहनों की हत्या को लेकर डॉ. सोमेंद्र ने कहा कि उत्तर प्रदेश में महाराज जी की सरकार है। यहां अपराधी बख्शे नहीं जाते हैं और उन्हें राजनीतिक संरक्षण भी नहीं मिलता है। जो अपराध करता है वह बच नहीं पाता है। लखीमपुर में भी सभी आरोपी पकड़ लिए गए हैं और कानून अपना काम कर रहा है।

राज्यमंत्री ऊर्जा एवं वैकल्पिक ऊर्जा विभाग सोमेंद्र तोमर ने कहा कि 2017 के पहले यूपी में बिजली की क्या स्थिति थी यह बताने की जरूरत नहीं है। 2017 में योगी सरकार आने के बाद ऊर्जा के क्षेत्र में अभूतपूर्व परिवर्तन हुआ। अब प्रदेश के सुदूर क्षेत्रों से लेकर गांव-गांव तक बिजली पहुंची है। उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्रों में 24 घंटे बिजली आपूर्ति की जा रही है। वही सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि सरकार हमेशा उत्तर प्रदेश के हित में काम कर रही है। हम लोग दिखावे के लिए कोई काम नहीं करते। बताया कि 12 सितंबर से 19 सितंबर तक विद्युत समाधान दिवस का आयोजन किया जा रहा है। सभी अधिकारी समय से अपने दफ्तर पहुंच रहे हैं।