काशी विद्यापीठ कि स्नातक की परीक्षाएं अब 23 मई से होगी

काशी विद्यापीठ कि स्नातक की परीक्षाएं अब 23 मई से होगी

वाराणसी (रणभेरी): महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ की स्नातक परीक्षाएं अब 23 मई से होंगी। स्नातक परीक्षाएं की तारीख में तीन बार बदलाव किया जा चुका है।
वाराणसी, चंदौली, सोनभद्र, मिर्जापुर और भदोही के 209 परीक्षा केंद्रों पर 2.25 लाख विद्यार्थी परीक्षा देंगे। परीक्षा को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पांच उड़ाका दल की टीमों का गठन कुलपति ने किया है।संशोधित समयसारिणी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। काशी विद्यापीठ व संबद्ध महाविद्यालयों में स्नातक की परीक्षाएं 23 मई से 30 जून तक चलेंगी। बीए, बीएसी बीकॉम और बीबीए प्रथम सेमेस्टर की परीक्षाएं 12 से डेढ़ बजे तक होंगी। द्वितीय एवं चतुर्थ खंड की परीक्षाएं 23 मई से 30 जून तक अपराह्न तीन बजे से साढ़े चार बजे तक होंगी।

बीए बीएड और बीएससी बीएड की प्रथम सेमेस्टर की परीक्षाएं 26 मई से छह जून तक 12 से डेढ़ बजे तक चलेंगी। बीएबीएड व बीएसी बीएड के तीसरे सेमेस्टर की परीक्षाएं 26 मई से छह जून तक तीन बजे से साढ़े चार बजे तक होंगी। जनसंपर्क अधिकारी डॉ. नवरत्न सिंह ने बताया कि स्नातक सेमेस्टर व वार्षिक परीक्षाएं सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में कराई जाएंगी।