बृजभूषण बोले- 'अखिलेश यादव सच्चाई जानते हैं, UP के पहलवान हमें नेताजी कहते हैं'

बृजभूषण बोले- 'अखिलेश यादव सच्चाई जानते हैं, UP के पहलवान हमें नेताजी कहते हैं'

वाराणसी (रणभेरी): भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने वाली सात महिला पहलवानों को दिल्ली पुलिस की ओर से सुरक्षा मुहैया कराई गई है। दिल्ली पुलिस ने सभी 7 महिला शिकायतकर्ताओं को सुरक्षा दी है। ये सुरक्षा पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दी है। दिल्ली पुलिस ने सभी 7 महिला शिकायतकर्ताओं के बयान दर्ज करने के लिए उनसे संपर्क भी किया है और अब जल्द ही सभी सात महिला शिकायतकर्ताओं के बयान दर्ज हो सकते हैं। उधर, भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने समाजवादी पार्टी (SP) के प्रमुख अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। बृजभूषण के खिलाफ भारतीय पहलवानों का एक तबका दिल्ली के जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इन पहलवानों का समर्थन करने के लिए कई राजनीतिक दल के नेता भी जंतर-मंतर पहुंचे हैं। हालांकि सपा के मुखिया अखिलेश यादव अब तक वहां नहीं गए हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के अब तक प्रदर्शन करने वाले पहलवानों के समर्थन में न आने पर सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने कहा कि मैं अखिलेश यादव को बचपन से जानता हूं। यूपी के 80 प्रतिशत पहलवान समाजवादी विचारधारा के हैं और वो सभी मुझे नेताजी कहते हैं।

भाजपा सांसद ने पहलवान बजरंग पुनिया पर सनसनीखेज आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बजरंग पुनिया ने चार महीनों तक आरोप लगाने वाली नाबालिग लड़की की तलाश की। इससे जुड़ा एक आडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें साफ तौर पर साजिश की बात सामने आ रही है। कहा कि उनके खिलाफ आरोप लगाने के लिए पुनिया ने नाबालिग लड़की को ‘मोटिवेट’ किया है। पुनिया को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह हरकत उचित नहीं है। भाजपा सांसद ने कहा कि बजरंग पुनिया को इस काम के लिए लगाया गया कि वह ऐसी लड़की की तलाश करें जो शिकायत कर सके। चार महीने तक की गई पुनिया ने लड़की की तलाश की। उसके बाद सब योजनाबद्ध तरीके से कहानी गढ़ी गई। भाजपा सांसद ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रियंका को हुड्डा एंड कंपनी ने गुमराह किया है। प्रियंका गलतफहमी में हैं, सामने चुनाव लड़कर देख लें सारी गफलत दूर हो जाएगी। दोहराते हुए कहा कि गांधी परिवार और कांग्रेस की बड़ी नेत्री हैं प्रियंका वाड्रा। मैं उन्हें खुली चुनौती देता हूं कि कैसरगंज, गोंडा, श्रावस्ती या आसपास की किसी भी लोकसभा सीट से मेरे सामने चुनाव मैदान में उतर जाएं। परिणाम से हकीकत खुद-ब-खुद सामने आ जाएगी। 

भाजपा सांसद ने खुद की जान का खतरा बताया कि मेरे साथ साजिश के लिए एक उद्योगपति जिम्मेदार हैं। उन्होंने किसी का नाम न लेते हुए जान का खतरा बताया। कहा कि वह हजारों करोड़ का आदमी है, मुझे मरवा देगा। बताया कि अभी दिल्ली पुलिस ने मुझसे संपर्क नहीं किया है। पुलिस जहां बुलाएगी वहां जाने के लिए तैयार हूं। पार्टी कहे तो इस्तीफा देने को भी तैयार हूं। कहा कि यह मेरा निजी मामला है, इसमें भाजपा को न घसीटा जाय। जो होना होगा मुझे होगा पार्टी से कोई लेना देंना नहीं। यह लड़ाई अब खिलाड़ियों के हाथ से निकल गई और यह लड़ाई अब राजनीतिक हो गई है। लोग राजनीतिक रोटियां सेंकना चाह रहे हैं लेकिन जनता का समर्थन ही नहीं मिल रहा है।