राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बधाई दो' का ट्रेलर रिलीज, जाने फिल्म की डेट

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बधाई दो' का ट्रेलर रिलीज, जाने फिल्म की डेट

(रणभेरी): बॉलीवुड के अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर  की फिल्म 'बधाई दो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में गुंभीर मुद्दे को हल्के-फुल्के अंदाज में दिखाया गया है। जंगली पिक्चर्स की बेहद कामयाब फिल्म बधाई हो की फ्रेंचाइजी फिल्म बधाई दो के साथ अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहली बार बड़े पर्दे पर साथ में नजर आने वाले हैं। जिसने रिलीज होते ही लोगों को गुदगुदाना शुरू कर दिया है।

फिल्म में राजकुमार राव 'महिला पुलिस स्टेशन' के एक पुलिस वाले शार्दुल ठाकुर की भूमिका में हैं तो वहीं भूमि सुमन एक पीटी शिक्षिका हैं। तीन मिनट का यह पहला ट्रेलर फिल्म के मुख्य किरदारों का बुनियादी परिचय से शुरू होता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि शार्दुल शादी के लिए सुमन का पिछले चार सालों से पीछा कर रहा है। इसकी वजह उसके माता-पिता की जिद है। सुमन यह शादी नहीं करना चाहती है क्योंकि वह पहले ही किसी लड़की को डेट कर रही है। शार्दुल भी पुरुषों में दिलचस्पी रखता है। इसके चलते ये दोनों एक-दूसरे को समझकर शादी कर लेते हैं और अपना जीवन स्वतंत्रता से जीते हैं।

इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च होने से पहले ही राजकुमार और भूमि ने इसका पोस्टर शेयर किया था। इस पोस्टर में उन्हें एक पुलिस वाले और एक पीटी शिक्षक के अपने पेशेवर कपड़ों में अपनी शादी के लिए तैयार हुए देखा जा सकता है। इसमें वे एक दूसरे का मुंह बंद कर रहे हैं। भूमि ने इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "अरे यार,अब तो ये सीक्रेट कल आउट हो जाएगा! क्योंकि कल हमारा ट्रेलर आ रहा है और हम आ रहे हैं थिएटर्स में। हे भगवान, मैं बहुत उत्साहित हूं।" 

जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, बधाई दो का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है, जिन्होंने इससे पहले गुलशन देवैया की हंटर (2015) का निर्देशन किया था। यह फिल्म 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।