जब रेखा को हिंदी सिनेमा के इस अभिनेता ने कहा टाइमपास, फूट-फूटकर रोई थीं एक्ट्रेस

जब रेखा को हिंदी सिनेमा के इस अभिनेता ने कहा टाइमपास, फूट-फूटकर रोई थीं एक्ट्रेस

 रेखा की प्रोफेशनल लाइफ जितनी ऊंचाई पर थी, निजी जिंदगी उतनी ही उतार-चढ़ाव से भरी हुई थी। अभिनेत्री ने हिंदी सिनेमा में कई अभिनेताओं के साथ काम किया। कुछ के साथ अभिनेत्री का नाम भी जुड़ा है।

एंटरटेनमेंट डेस्क । बॉलीवुड की एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं। ढलती उम्र में भी रेखा आज की पीढ़ी के लिए फैशन स्टाइल आइकन बनी हुई हैं। हर इवेंट में दर्शक रेखा को देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं। अभिनेत्री की ड्रेसिंग सेंस आज के लोगों को काफी प्रभावित करती है। रेखा ने भले ही एक बाल कलाकार के रूप में इंडस्ट्री में डेब्यू किया हो ,लेकिन देखते ही देखते वह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस भी बन गईं, जिनके साथ हर कोई काम करने के लिए काफी इच्छुक रहता था।

निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहीं रेखा

रेखा की प्रोफेशनल लाइफ जितनी ऊंचाई पर थी, निजी जिंदगी उतनी ही उतार-चढ़ाव से भरी हुई थी। अभिनेत्री ने हिंदी सिनेमा में कई अभिनेताओं के साथ काम किया। कुछ के साथ अभिनेत्री का नाम भी जुड़ा। आज भी अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेत्री की कथित प्रेम कहानी सुर्खियां बटोरती है। हालांकि, इन सब के बीच रेखा के साथ एक ऐसी घटना भी हुई थी, जिसके कारण उनका दिल टूट गया था और उन्होंने अपनी जिंदगी का एक बड़ा फैसला लिया था।

 रेखा और जितेंद्र के रिश्ते की हुई थी चर्चा

एक समय में बी-टाउन के गलियारों में ऐसी अफवाहें थीं कि रेखा और जितेंद्र एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उस समय रेखा और जितेंद्र की जोड़ी आॅनस्क्रीन हिट जोड़ियों में से एक थी। इस वजह से इस खबर के वायरल होते ही फैंस भी काफी उत्साहित हो गए थे। उस समय यह भी कहा जाता था कि रेखा, जितेंद्र से काफी प्यार करती हैं। हालांकि, दोनों का यह रिश्ता बहुत लंबा नहीं चला।


इस वजह से रेखा ने लिया था यह बड़ा फैसला

यह फिल्म बेचारा की शूटिंग की बात है, जब रेखा और जितेंद्र एक साथ शिमला में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उस समय रेखा ने जितेंद्र को एक जूनियर आर्टिस्ट से यह कहते हुए सुन लिया था कि वह उनके लिए सिर्फ एक टाइमपास हैं। यह सुनकर अभिनेत्री का दिल टूट गया और वह खूब रोईं। खबरों की मानें तो इसके बाद रेखा ने लाइफ का बड़ा फैसला लेते हुए जितेंद्र के साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया था।