बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में आलिया का जलवा, अभिनेत्री ने बोले गंगूबाई का डायलॉग

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में आलिया का जलवा, अभिनेत्री ने बोले गंगूबाई का डायलॉग

(रणभेरी): बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी मूवी  'गंगूबाई काठियावाड़ी' के प्रमोशन में बिजी हैं। मूवी का प्रीमियर बर्लिन (Berlin) में रखा गया है। बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के वर्ल्ड प्रीमियर के दौरान जब अभिनेत्री आलिया भट्ट ने प्रवेश किया, तब वहां मौजूद सभी लोगों की निगाहें सिर्फ उन पर ही टिकी हुईं थीं। अपने किरदार के प्रमोशन के लिए आलिया केवल सफेद रंग के ही कपड़ो में नजर आ रही हैं। बर्लिनाले 2022 में भी सफेद रंग की साड़ी पहनकर, आलिया ने अपने खूबसूरत अंदाज और लिबास से लोगों को चकित कर दिया।

तो वही मौजूद एक एक प्रशंसक के अनुरोध पर, अभिनेत्री ने अपना पावर-पैक गंगूबाई का डायलॉग भी बोला। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आलिया ने खुलासा किया कि फिल्म में उनका प्रदर्शन निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ एक लंबी बातचीत के बाद ऐसा निखरकर आया है। आलिया बताती हैं कि संजय लीला भंसाली की दृष्टि में जो गंगूबाई की छवि थी, उसको पर्दे पर लाने के लिए मुझे अपनी आवाज को भारी करना पड़ा था। संजय लीला भंसाली चाहते थे कि मैं ... मेरी आवाज में बेस लेकर आऊं क्योंकि जब मैं बात करती हूं, तब मेरी आवाज बच्चों जैसी लगती है। इसके लिए कई दिनों तक महनत की, घर पर भी मैं भारी आवाज में बात करती थी।

ता दें कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' पुस्तक का एक रूपांतरण है। इस फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली बताते हैं कि फिल्म एक "क्रूर योद्धा" की कहानी पेश करती है, जो अपने समय से काफी आगे थीं। "यह एक महिला की कहानी है। जिसे सेक्स वर्कर बनने पर मजबूर किया गया था। ये उस नारी की कहानी है,