सुहाना खान बॉलीवुड डेब्यू से पहले कराया बोल्ड Photoshoot, ब्लैक ड्रेस में ढा रहीं कहर

 सुहाना खान बॉलीवुड डेब्यू से पहले कराया बोल्ड Photoshoot, ब्लैक ड्रेस में ढा रहीं कहर

(रणभेरी): बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इन दिनों वह अपनी डेब्यू फिल्म की तैयार में जुटी हुई हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले भी सुहाना ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसकी झलक किंग खान की लाडली ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दिखाई है।

इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है। फोटो में सुहाना खान ब्लैक स्टेन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस बैकलेस ड्रेस में सुहाना खान बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस लॉन्ग स्लीव ड्रेस के साथ सुहाना खान ने खूबसूरत इयर रिंग्स पहनी हुई हैं। सुहाना ने अपने बालों का बन बनाया हुआ है और अपनी जुल्फों को चेहरे के आसपास खुला छोड़ा है। हालांकि सुहाना ने अपनी इस फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है लेकिन उन्होंने एक ब्लैक हर्ट इमोजी के साथ इस फोटो को शेयर किया है।

सुहाना खान कुछ वक्त पहले ही अमेरिका से भारत लौटी हैं और खबर है कि वह जल्द ही खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ अपनी पहली फिल्म करेंगी। खुशी कपूर जहां बोनी कपूर और लेट एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी हैं वहीं अगस्त्य नंदा अमिताभ बच्चन के ग्रांडसन हैं। इन तीनों ने अभी तक सिनेमा जगत में कदम नहीं रखा है और तीनों का साथ में शुरुआत करना फैंस को सरप्राइज कर सकता है।