PUBG के चक्कर में नाबलिग ने मां को मारी गोली

PUBG के चक्कर में नाबलिग ने मां को मारी गोली

(रणभेरी): उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बेटे ने मां को ही मार डाला। पबजी गेम के आदी नाबालिग बेटे ने मां साधना सिंह (40) की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके शव केसाथ दो दिन व तीन रात तक घर में रहा। वहीं छोटी बहन को धमकी दी कि अगर पुलिस या किसी को बताया तो उसे भी मार देगा। मंगलवार को बदबू फैलने लगी तो कहानी गढ़ी और पिता को सूचना दी। जिसपर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बताया जा रहा है कि नाबालिग बेटे को पबजी गेम खेलने की लत थी। मां रोकटोक करती थी, जो बेटे को इतना नागवार गुजरा कि आधी रात को उसने मां के सिर पर गोली मार दी।  लखनऊ के पीजीआई इलाके में 16 साल के बेटे ने मां के सिर में पिस्टल से सटाकर एक गोली मारी और कहा, 'बस हो गया...अब नहीं ...' हत्या के बाद उसने अपने दो दोस्तों को बुलाकर पार्टी भी की। ऑनलाइन ऑर्डर अंडा करी किया और दोस्तों को खिलाया। इसके बाद फुकरे मूवी देखी। जब दोस्तों ने पूछा कि आंटी कहां हैं? तो उसने कहा- चाची के घर पर। 

पुलिस के मुताबिक पति सेना में सुबेदार मेजर (जेसीओ) के पद पर आसनसोल में तैनात है। उनको सूचना दी गई है, रास्ते में हैं। मूलरुप से वाराणसी के रहने वाले नवीन सिंह सेना में सुबेदार मेजर (जेसीओ) के  पद पर तैनात है। वर्तमान में उनकी तैनाती पश्चिम बंगाल के आसनसोल में हैं। वह परिवार के साथ पीजीआई के पंचमखेड़ा स्थित जमुनापुरम कालोनी में रहते हैं। एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी के मुताबिक नवीन के परिवार में पत्नी साधना सिंह, 16 साल का बेटा और 9 साल की बेटी है। तीनों पीजीआई में निर्मित मकान में रहते हैं। शनिवार रात को साधना दोनों बच्चों के साथ कमरे में सो रही थी। रात करीब 3 बजे बेटे ने पिता की लाइसेंसी पिस्तौल से सिर में गोली मार दी। जिससे साधना की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं छोटी बहन को धमकी देकर दूसरे कमरे में लेकर गया। जहां पर दोनों सो गये। सुबह उठने के बाद बहन को दोबारा धमकी दी। कहा कि पुलिस या किसी को बताया तो उसे भी जान से मार देगा।