मार्शल आर्ट ट्रेनर ने शिष्या के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में पुलिस

मार्शल आर्ट ट्रेनर ने शिष्या के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में पुलिस

वाराणसी(रणभेरी): वाराणसी में मंडुवाडीह क्षेत्र के बनारस रेल इंजन कारखाना (बरेका) कैंपस में एक मार्शल आर्ट ट्रेनर द्वारा अपनी स्टूडेंट के साथ रेप करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। प्रकरण को लेकर पीड़िता की तहरीर के आधार पर मंडुवाडीह थाने में कंदवा निवासी विनोद प्रजापति के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है।

पीड़िता के अनुसार वह सोनभद्र की रहने वाली है और वाराणसी में मंडुवाडीह क्षेत्र में अपनी दोस्त के साथ रहती है। सेल्फ डिफेंस के उद्देश्य से उसने लगभग 25 दिनों पूर्व  विनोद प्रजापति से मार्शल आर्ट सीखना शुरू किया था। 

सोमवार की शाम बरेका कैंपस स्थित सूर्य सरोवर तालाब के पास विनोद उसे और अन्य 2 छात्रों को मार्शल आर्ट सिखा रहा था। उसी दौरान बारिश शुरू हो गई। दोनों अन्य छात्रों को ट्रेनर ने कहा कि तुम लोग चले जाओ और उससे कहा कि तुम्हे मै घर छोड़ दूंगा। पीड़िता का आरोप है की अंधेरा होने पर विनोद उसे सरोवर के समीप झाड़ी के पीछे ले गया और उसके साथ गलत कार्य किया। पीड़िता के अनुसार, रेप के बाद वह इस कदर डर गई थी कि उसे कुछ समझ ही नहीं आ रहा था। किसी तरह से हिम्मत जुटा कर वह अपने अधिवक्ता से संपर्क की और फिर मंडुवाडीह थाने गई। इस संबंध में मंडुवाडीह थाना प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल मुआयना के लिए भेजा जा रहा है।मंडुवाडीह थाने की पुलिस के अनुसार, कंदवा निवासी विनोद की भाभी पूजा की एक साल 3 माह पहले रास्ते के विवाद में मारपीट कर हत्या कर दी गई थी। विनोद अपनी भाभी की हत्या का अहम गवाह है।