केजरीवाल ने उत्तराखंड में रखा अपना 10 सूत्री एजेंडा, उनकी सरकार बनती है तो प्रदेश को करेगी भ्रष्टाचार मुक्त करेगी

 केजरीवाल ने उत्तराखंड में रखा अपना 10 सूत्री एजेंडा, उनकी सरकार बनती है तो प्रदेश को करेगी भ्रष्टाचार मुक्त करेगी

(रणभेरी): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवल ने सोमवार को विधानसभा चुनावों से पहले प्रदेश की जनता के समक्ष पार्टी का 10 सूत्री एजेंडा रखा। राज्य में घोषणाएं करते हुए केजरीवाल ने कहा कि इस बार का चुनाव ऐतिहासिक होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के पास इस बार एक ईमानदार सरकार चुनने का मौका है।

 AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने आने वाले चुनाव हरिद्वारा में पार्टी का दस सूत्रीय एजेंडा बताते हुए कहा कि यदि चाउनकी सरकार बनती है तो प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त करेगी। 'यह एक ऐतिहासिक चुनाव है जिसमें एक बड़ा बदलाव संभव है। उत्तराखंड में पहली बार ईमानदार सरकार बन सकती है। भ्रष्टाचार खत्म हो सकता है।' उत्तराखंड में पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार अजय कोटियाल के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने जनता से 10 चुनावी वादे किये।

केजरीवल ने आगे कहा इन 10 चुनावी वादों में भ्रष्टाचार खत्म करने, 24 घंटे बिजली देने, रोजगार देने, महिलाओं को 1000 रुपए प्रतिमाह देने, शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति लाने, स्वास्थ्य के क्षेत्र में क्रांति लाने, सड़कों को बेहतर बनाने, तीर्थ यात्रा, उत्तराखंड को अंतरराष्ट्रीय आध्यात्मिक राजधानी बनाने और सेना के रिटायर्ड जवानों को सरकारी नौकरी या 1 करोड़ अनुग्रह राशि देने का वादा किया। उत्तराखंड के लोगों से पार्टी को वोट की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के लिए प्रत्येक वोट 10 लाख रुपए की बजच होगी, क्योंकि सरकार भ्रष्टाचार को समाप्त करेगी और मुफ्त सेवाएं प्रदान करेगी।