मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्रिमंडल के साथ देखी "द केरल स्टोरी"

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्रिमंडल के साथ देखी  "द केरल स्टोरी"

(रणभेरी): यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार 12 मई को लोकभवन में कैबिनेट की बैठक है। इस बैठक में राज्य के विकास को लेकर कई मुद्दों पर चर्चा हुई साथ ही कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मुहर लगाई गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बैठक में फ़िल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) को टैक्स फ्री किए जाने पर भी चर्चा हुई।

इस दौरान बैठक के बाद सीएम योगी मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों के साथ मिलकर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ देख रहे हैं ऐसी खबर सामने आ रही है. इस दौरान फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की टीम के निर्माता विपुल शाह, वीर कपूर, निर्देशक सुदीप्तो सेन व अभिनेत्री अदा शर्मा भी उपस्थित हैं।  केरल में हिंदू लड़कियों का धर्मांतरण कराने के साथ ही उन्हें आतंकी बनाने से संबंधित घटनाओं पर आधरित इस फिल्म की विषय वस्तु को लेकर देश भर में विवाद चल रहा है।

पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु ने फिल्म के प्रदर्शन पर अपने-अपने राज्यों में जहां प्रतिबंध लगा दिया है। वहीं, मुख्यमंत्री इस फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री करने की घोषणा कर चुके हैं। मुख्यमंत्री योगी के साथ उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, मंत्री सुरेश खन्ना सहित ज्यादातर मंत्री और विधायक शामिल हैं। इसके अलावा विद्यार्थी परिषद के कुछ स्टूडेंट भी फिल्म देख रहे हैं।