कृषि किसानों की वापसी पर भड़कीं कंगना रनौत, जाने बोलीं

कृषि किसानों की वापसी पर भड़कीं कंगना रनौत, जाने बोलीं

(रणभेरी): आज पीएम ने राष्ट्र के नाम संदेश में तीनों बिल वापस लेने की बात कही है। इस फैसले के बाद से ही हर तरफ से लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं हैं। फिल्म जगत से भी कई सेलेब्स ने अपनी राय सोशल मीडिया पर रखी है लेकिन कंगना रनौत इस फैसले पर भड़की हुई नजर आ रही हैं। कंगना रनौत ने Instagram पर लिखा, ”दुखद, शर्मनाक और बिल्कुल गलत, यदि लोगों ने सड़क पर आकर कानून बनाना शुरू कर दिया न कि संसद में चुनी हुई सरकार ने तो यह एक जिहादी नेशन है जो इस तरह का देश चाहते हैं उन्‍हें Congratulations।”

बता दें, इससे पहले कृषि बिल के समर्थन में कंगना ने किसानों को आतंकी तक कह दिया था। उन्होंने लिखा था- प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे गलतफहमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की ऐक्टिंग करे, नासमझने की एक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फर्क पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं CAA से एक भी इंसान की सिटिज़ेन्शिप नहीं गयी मगर इन्होंने खून की नदियां बहा दी।

हालांकि इस बयान के बाद कंगना की काफी आलोचना हुई थी। कंगना के इस ट्वीट के बाद #Arrest_Castiest_Kangna समेत अलग-अलग हैशटैग ट्रेंड करने लगे और उसमें कंगना रणौत को गिरफ़्तार करने की मांग उठने लगी। एक्ट्रेस के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 44, 108, 153, 153 A और 504 के तहत दर्ज किया गया था।