शास्त्री पुल से प्रेमिका ने लगाई गंगा में छलांग

शास्त्री पुल से प्रेमिका ने लगाई गंगा में छलांग

प्रयागराज। शास्त्री ब्रिज पर जान देने की नीयत से पहुंचे प्रेमी युगल में से युवती ने गंगा में छलांग लगा दी। उधर, युवक को राहगीरों ने पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस देर रात तक उससे पूछताछ में जुटी रही। युवती का कुछ पता नहीं चला। सुबह फिर उसकी तलाश कराई जाएगी।

राहगीरों के मुताबिक शुक्रवार रात आठ बजे के करीब एक 21 वर्षीय युवक साइकिल से शास्त्री ब्रिज पर पहुंचा। कुछ देर बाद 19-20 साल की युवती भी आ गई। दोनों कुछ देर तक बातचीत करते रहे और फिर अचानक युवती ने रेलिंग पर चढ़कर नदी में छलांग लगा दी। यह देख आसपास के लोग दौड़े। उधर, युवती के बाद युवक भी रेलिंग पर चढ़ गया, लेकिन छलांग लगाने से पहले ही उसे राहगीरों ने पकड़ लिया। इस पर वह चीखने लगा कि उसे नहीं जीना है। हालांकि, इसी दौरान सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पहले उसे झूंसी थाने ले जाया गया, फिर घटनास्थल निर्धारित होने पर दारागंज पुलिस के हवाले कर दिया गया।
सूत्रों के मुताबिक युवक ने पूछताछ में अपना नाम आदर्श तिवारी निवासी छिबहिया झूंसी बताया है। युवती का नाम शिवानी और उसे अपनी प्रेमिका बताया। यह भी बताया कि वह जान देने की नीयत से शास्त्री ब्रिज पर पहुंचे थे। यह भी बताया जान देने का फैसला इसलिए किया। क्योंकि, उनके रिश्ते को स्वीकार करने को कोई राजी नहीं था। दारागंज थाना प्रभारी ज्ञानेश्वर मिश्र ने बताया कि जल पुलिस ने तलाश की, लेकिन युवती का कुछ पता नहीं चला। सुबह एक बार फिर उसकी खोजबीन की जाएगी। युवक से पूछताछ की जा रही है।