फंदे से झूलती मिली बीपीएससी शिक्षिका की लाश

 फंदे से झूलती मिली बीपीएससी शिक्षिका की लाश

मधेपुरा । उत्तरप्रदेश की रहने वाली एक बीपीएससी शिक्षिका की फंदे से झूलती हुई लाश मिली है। उसकी पहचान उत्तरप्रदेश के अयोध्या जनपद के कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत मबूसराय देहात के शिवनगर कॉलोनी निवासी रामखेलावन सिंह चौहान की बेटी अदिति सिंह चौहान (31) के रूप में हुई। जानकारी के मुताबिक, अदिति सिंह चौहान मधेपुरा के गम्हरिया प्रखंड अंतर्गत मध्य विद्यालय टोका में सहायक शिक्षिका के रूप में कार्यरत थी। वह एक अन्य शिक्षिका के साथ टोका गांव में ही किराए के घर में अलग-अलग कमरे में रहती थी।

दरवाजा तोड़कर अदिति के शव को नीचे उतारा

बुधवार को छुट्टी रहने के कारण किसी काम से उसकी रूममेट शिक्षिका मधेपुरा गई हुई थी। जब वह शाम में करीब पांच बजे वापस गई तो फ्लैट का गेट अंदर से बंद था। बाहर से काफी आवाज देने के बाद भी गेट नहीं खुला। खिड़की से झांक कर देखने पर पता चला कि अंदर अदिति फंदे से लटकी हुई थी। इसकी जानकारी गम्हरिया थाने की पुलिस और अदिति के परिजनों को दी गई। अदिति के परिजन गुरुवार की सुबह घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद कमरे का दरवाजा तोड़कर अदिति के शव को नीचे उतारा गया।

एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है

शशिकांत चौहान ने बताया कि बुधवार की शाम में उनको फोन से घटना की जानकारी मिली। आज सुबह लगभग 6.30 बजे वे लोग यहां पहुंचे। उनकी बहन ने सुसाइड क्यों किया इसकी जानकारी नहीं है। परिवार में किसी तरह का कोई विवाद नहीं था। हम लोग उसको यहां भेजना नहीं चाहते थे, परंतु वो कहती थी कि हमें ऐसे बच्चों को पढ़ाना है, जहां शिक्षा की स्थिति अच्छी नहीं है। वह एक होनहार लड़की थी। मधेपुरा एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि गम्हरिया थाना क्षेत्र के टोका गांव में एक शिक्षिका के सुसाइड की जानकारी मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कमरे से कोई सुसाइड नोट आदि बरामद नहीं हुआ है। घटनास्थल पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है।