श्रद्धा कपूर ने ग्रीन रफल साड़ी में लगीं खूबसूरत बला, शेयर की तस्वीरें

श्रद्धा कपूर ने ग्रीन रफल साड़ी में लगीं खूबसूरत बला, शेयर की तस्वीरें

(रणभेरी): बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ग्रील कलर की रफल साड़ी में तस्वीरें शेयर की हैं। वैसे तो श्रद्धा वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल तक हर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगती हैं। लेकिन वो ग्रील कलर की रफल साड़ी में बेहद खूबसूरत बला लग रही है। श्रद्धा इन तस्वीरों में अलग-अलग तरह से पोज देती नजर आ रही हैं, उनके पीछे का बैकग्राउंड भी बहुत सुंदर लग रहा है। श्रद्धा ने लाइट वेट प्रिंटेड साड़ी को उन्होंने कट स्लीव्स मैचिंग ब्लाउज के साथ टीम अप किया है। 

इन तस्वीरों में उन्होंने गले और हाथों में ब्लैक मेटल की ज्वेलरी पहनी हुई है। उनकी हर एक अदा बेहद ही खूबसूरत लग रही है।  फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।तो एक प्रशंसक ने इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'बॉलीवुड में 12 साल पूरे करने पर बधाई'! इसके अलावा अन्य प्रशंसक उनकी तारीफ करते नहीं थक  रहे हैं, फैंस उनकी पोस्ट पर गॉर्जियस, प्रिटी-प्रिटी, क्यूटेस्ट, ब्यूटीफुल जैसे कमेंट कर रहे हैं और दिल वाली इमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते नजर आ रहे हैं।

दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने साल 2010 में फिल्म तीन पत्ती से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था।यह फिल्म 26 फरवरी को रिलीज की गई थी। हालांकि श्रद्धा की यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी और उन्हें कोई पहचान नहीं मिली थी,लेकिन इसके बाद आई फिल्म आशिकी 2 ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया। इस फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी अलग पहचान बना ली। इसके बाद श्रद्धा एक के बाद एक कई फिल्मों में अभिनय किया है।