अक्षय और इमरान 'selfie' का ट्रेलर रिलीज, पुलिस और स्टार की जबरदस्त कहानी

 अक्षय और इमरान 'selfie' का ट्रेलर रिलीज, पुलिस और स्टार की जबरदस्त कहानी

(रणभेरी): बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मच अवेटेड फिल्म 'सेल्फी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर को 22 जनवरी को जारी किया गया है। फिल्म में नुसरत भरुचा और डायना पैंटी की भी अहम भूमिका है।इस फिल्म में इमरान पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं अक्षय सुपरस्टार विजय के रोल में दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षय अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहते हैं। वहीं इमरान और उनके बेटे का अक्षय के साथ सेल्फी लेने का सपना होता है। अब फिल्म देख कर ही पता चलेगा कि इमरान का ये सपना पूरा हो पाता है या नहीं। वही फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए इमरान हाशमी लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म 'सेल्फी' का ट्रेलर आज आउट हो गया है। ट्रेलर में कॉमेडी का भरपूर तड़का है, साथ ही कुछ इमोशनल सीन भी हैं। इसमें दिखाया गया है कि अपने चहेते सुपरस्टार के लिए बिछने को तैयार रहने वाले प्रशंसक के जब आत्मसम्मान को ठेस पहुंचती है तो उस पर क्या बीतती है।

फिल्म में अक्षय कुमार विजय नाम के एक्टर के रोल में हैं। ट्रेलर की शुरुआत में बैकग्राउंड से आवाज आती है, 'विजय सर कोई नॉर्मल स्टार नहीं, हम सबके दिलों के सुपरस्टार हैं वो।' इसके बाद अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री होती है। आग की लपटों के बीच से अक्षय कुमार निकलते नजर आते हैं और सुनाई देता है, 'जंगल मेरा मुझे कहते हैं शेर।' इसके बाद विजय 'सर' (अक्षय कुमार) अपने प्रोजेक्ट्स की गिनती करते नजर आते हैं। वह कहते हैं, 'मुझे साल में दो पिक्चरें करनी होती हैं, दो ओटीटी की भी। 28 एड भी हैं और 17 शो। एक आदा रियलिटी शो भी करना होता है।' ऐसा लगता है मानो अक्षय कुमार कोई रोल अदा नहीं कर रहे, बल्कि खुद अपनी ही कहानी कह रहे हैं। इसके बाद ट्रेलर में होती है इमरान हाशमी की एंट्री, जो कि सुपरस्टार विजय के जबरदस्त फैन हैं। पेशे से आरटीओ हैं। अपने चहेते एक्टर के प्रति उनकी दीवानगी की हद ये है कि दिन-रात विजय के नाम का जाप करने पर पत्नी (नुसरत भरुचा) की टोकाटाकी पर तलाक तक देने की बात कह देते हैं। मामले में ट्विस्ट तब आता है, जब विजय को ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत पड़ती है। बात इमरान हाशमी तक पहुंचती है तो वो वादा करते हैं, 'मेरे होते हुए विजय सर के पास लाइसेंस नहीं है। 

दो दिन के अंदर लाइसेंस दिला दूंगा।' लेकिन, बार-बार यह कहना नहीं भूलते कि विजय सर के साथ एक सेल्फी दिला दो। असली कहानी भी यहीं से शुरू होती नजर आती है।आरटीओ के ऑफिस में ड्राइविंग लाइसेंस लेने पहुंचे सुपरस्टार का गुस्सा इतना हावी हो जाता है कि वह आरटीओ के ऑफिस में उसे ही तमाचा जड़ देता है। वह भी आरटीओ के बेटे के सामने। जाहिर है, आरटीओ के आत्मसम्मान को ठेस पहुंचती है। इसके बाद शुरू होती है एक फैन और सुपरस्टार के बीच आत्मसम्मान की लड़ाई। आरटीओ फैन मीडिया के सामने एलान करता है, 'अगर सुपरस्टार विजय को लाइसेंस चाहिए तो आम आदमी की तरह यहां आकर सारे टेस्ट देने होंगे।' आगे क्या होता है, यह ट्रेलर में देखना दिलचस्प होगा। आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा नुसरत भरुचा और डायना पैंटी भी अहम रोल में हैं। पृथ्वीराज प्रोडक्शंस, धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मित 'सेल्फी' अगले महीने 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म सेल्फी का निर्देशन राज मेहता ने किया है।