शाही शादी: अनिल अंबानी के बेटे जय अनमोल विवाह बंधन में बंधे

शाही शादी: अनिल अंबानी के बेटे जय अनमोल विवाह बंधन में बंधे

(रणभेरी): रिलायंस अनिल धीरूभाई अंबानी ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी के बड़े और टीना मुनीम के बेटे अनमोल अंबानी ने कल 20 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने सी विंड, कफ परेड में स्थित अपने घर पर सात फेरे लिए। इस शाही शादी में की दिगग्ज हस्तियों ने शिरकत की। इस मौके पर अंबानी परिवार के सदस्य खूब मस्ती करते नजर आए। सामने आईं तस्वीरों में सुप्रिया सुले, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, रीमा जैन, पिंकी रेड्डी और फैशन डिजाइनर संदीप खोसला खूब मस्ती करते दिखाई दिए। उन्होंने अपनी मंगेतर कृशा शाह से शादी की है। दोनों की तमाम तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर चल रही हैं। जय अनमोल और कृशा की यह शादी अनिल अंबानी के मुंबई के बांद्रा स्थित पाली हिल आवास पर हुई। पाली हिल को बॉलीवुड सितारों की वजह से जाना जाता है। 

वही इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं शादी की तस्वीरों में नीता अंबानी और ईशा अंबानी भी नजर आए। इस शादी में सबकी निगाहें अनमोल की मां और एक्ट्रेस रह चुकीं टीना मुनीम पर आकर टिक गईं। बेटे की शादी में वे बेहद खूबसूरत दिखाई दीें। बेटे की शादी में टीना अंबानी ने लाइट कलर का लहंगा पहना हुआ था, जिसके साथ उन्होंने लाल दुपट्टे कैरी किया। है वी जूलरी में टीना बला की खूबसूरत लग रही थीं।शादी से पहले की रस्मों में भी बहू घर लाने की खुशी टीना के चेहरे पर साफ झलक रही थी।

अनमोल अंबानी और उनकी गर्लफ्रेंड कृशा शाह ने दिसंबर 2021 में सगाई की थी। शादी में नीता अंबानी ने अबु जानी और संदीप खोसला की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी। वहीं ईशा अंबानी लाइट पिंक कलर के सूट में बेहद सिंपल दिखाई दीं।कृशा जहां लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, बरात में अंबानी परिवार के साथ जय अनमोल के दोस्त और रिश्तेदार जमकर नाचते दिखे। अभिषेक बच्चन शादी में पगड़ी पहने हुए दिखाई दिए।शादी से पहले प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही हैं।