ट्रेन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की हुई मौत

ट्रेन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की हुई मौत

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी में उत्तर रेलवे के सेवापुरी रेलवे स्टेशन के पश्चिमी केबिन के पास बीती देर रात रेलवे ट्रैक पार कर रहे हैं बाइक सवार युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक की बाइक रेल ट्रैक में फंस गई और उसे निकालने के चक्कर में सामने से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आ जाने से जहां बाईक के परखच्चे उड़ गए वहीं युवक के शरीर के चिथड़े निकल गए। 

रास्ते से गुजर रहे रेल पथ निरीक्षक राजू शाह ने रेलवे ट्रैक पर पड़ा युवक का शव और बाइक देखकर घटना की सूचना सेवापुरी के स्टेशन मास्टर बैकुंठ गुप्ता को दी। उनकी सूचना पर पहुंची राजकीय रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बीच सूचना मिलने पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त रजत श्रीवास्तव (25 वर्ष) पुत्र दिनेश श्रीवास्तव ग्राम ऊपरवार थाना कपसेठी के रूप में की। 

परिजनों के अनुसार मृतक तक्खू कीबावली बाजार में मोबाइल शॉप की दुकान चलाता था और देर रात को दुकान बंद कर अपने घर बाइक से लौट रहा था। जल्दी बाजी के चक्कर में रेलवे ट्रैक पार करने की कोशिश की जिससे उसकी जान चली गई।