NCB दफ्तर पहुंचीं अनन्या पांडे, आज सुबह 11 बजे तीन अधिकारी करेंगे पूछताछ

NCB दफ्तर पहुंचीं अनन्या पांडे, आज सुबह 11 बजे तीन अधिकारी करेंगे पूछताछ

(रणभेरी): बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे ड्रग्स केस में आरोपी आर्यन खान बीते लंबे समय से जेल में बंद है। NCB ने उन्हें महीने की शुरुआत में 3 तारीख को एक रेव पार्टी में शामिल होने को लेकर गिरफ्तार किया गया था। रेव पार्टी से ही आर्यन को हिरासत में लिया था। जिसके बाद अब तक आर्यन की जमानत को लेकर कोई फैसला नहीं आया है। अब इसी मामले में एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर छापा पड़ा है। एनसीबी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के घर छापा मारा है। इस मामले में एनसीबी ने एक्ट्रेस को समन भेजा था। जिसके बाद अनन्या पेश हुईं और उनसे पूछताछ की गई। 

एक्ट्रेस से एनसीबी के दफ्तर में करीब सवा दो घंटे तक पूछताछ की गई। अनन्या से सवाल-जवाब करने के लिए एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े मौजूद थे। अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की दोस्त रही हैं। ऐसे में अनन्या से आर्यन खान के बारे में सवाल पूछे गए हो, ऐसा हो सकता है। अनन्या से शुक्रवार सुबह 11 बजे फिर से पूछताछ होनी है।

एनसीबी के हाथ आर्यन खान और बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट लगी है। चैट्स में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी चैट को आधार बनाकर एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन समेत बाकी आरोपियों की रिमांड मांगी है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या वह उभरती हुई एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं।अनन्या बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। अनन्या ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वे 'पति पत्नी और वो' में नजर आईं।अनन्या ने मुंबई स्थित धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई साल 2017 में पूरी की। फिल्म 'खाली पीली' में भी अनन्या ने काफी धमाल मचाया था।