अमेरिकन मॉडल ने काशी का वीडियो शेयर करते हुए कहा- डरावना शहर है वाराणसी', मचा बवाल

अमेरिकन मॉडल ने काशी का वीडियो शेयर करते हुए कहा- डरावना शहर है वाराणसी', मचा बवाल

वाराणसी (रणभेरी): अमेरिका के जॉर्जिया शहर और लखनऊ से ताल्लुक रखने वाली मॉडल अपर्णा सिंह ने दुनिया के सबसे प्राचीन शहर बनारस को सबसे डरावना शहर कहा है। वाराणसी यात्रा पर आई मॉडल का सामना सड़क पर खुले जानवर, गंगा में गिरती हुई गंदगी और जलती हुई चिताओं से हुआ। विदेशी मॉडल ने इन सबका वीडियो सोशल मीडिया पर डालते हुए लिखा कि वाराणसी सबसे डरावना शहर है। इसके बाद लोगों का गुस्सा मॉडल के वीडियो पर फूट पड़ा, मॉडल अपर्णा सिंह ने अपने कमेंट के लिए माफी मांगी। अमेरिका की रहनेवाली एक भारतवंशी मॉडल अपर्णा सिंह हाल ही में एक बिजेनस ट्रिप के लिए वाराणसी आई थी। इसी दौरान उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- अब तक मैं जहां भी गई हूं उसमें सबसे डरावना शहर है वाराणसी। 

''मॉडल अपर्णा सिंह ने वीडियो में गंगा नदी के फुटेज शेयर किए। फिर उन्होंने कहा कि "गंगा नदी वास्तव में बहुत प्रदूषित हैं और सीवेज से भरी है...।
आप देख सकते हैं कि यहां लोग नहा रहे हैं...। होटल के रास्ते में आप डेड बॉडी जलते हुए देख सकते हैं...। होटल को देखिए, यह कितना खराब दिखता है....। आप सड़क के बीच में लोगों और कुत्तों को सोते हुए देख सकते हैं...। यह जगह वास्तव में बहुत खराब है...।"

अपर्णा सिंह की पोस्ट पर 10 हजार से ज्यादा लोगों ने उन्हें काशी की आलोचना करने के लिए निशाने पर लिया। सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि आगे कहीं जाने से पहले रिसर्च करके जाएं और बिना किसी जजमेंट के नए अनुभव के लिए तैयार रहें। वहीं, कुछ अन्य यूजर्स ने लिखा कि सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासत ही काशी को सबसे चमत्कारी जगह बनाती है। हम सबको वहां जाने के लिए कहेंगे। यूजर्स के रिएक्शन देख कर अपर्णा सिंह ने अपने वीडियो और कमेंट के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा कि "मैं माफी मांगना चाहती हूं। मैं अपमान करने की कोशिश नहीं कर रही थी। मैं बस अपना एक्सपीरिएंस बता रही थी। भारत एक खूबसूरत देश है, लेकिन ये खास जगह मेरी तरह की नहीं थी।"