काशी में अजय देवगन ने की फिल्म 'भोला' शूटिंग, गोदौलिया चौराहे के दोस्तों संग जीप से काटे चक्कर

काशी में अजय देवगन ने की फिल्म 'भोला' शूटिंग, गोदौलिया चौराहे के दोस्तों संग जीप से  काटे चक्कर

वाराणसी (रणभेरी): फिल्म अभिनेता अजय देवगन अपनी अपकमिंग मूवी भोला की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी पहुंचे हुए हैं। बुधवार सुबह-सुबह गोदौलिया चौराहे गोरिया मार्केट के क्षेत्र में खुली जीप पर अजय देवगन ने चौराहे के चक्कर लगाए तो फैंन के होश उड़ गए।फिल्म भोला के एक सीन के लिए अजय देवगन वाराणसी के गोदौलिया चौराहा पहुंचे। अजय देवगन खुली जीप में बैठ कर गोदौलिया पहुंचे थे। जिन्हें देखकर फैंन शोर मचाने लगे। फिल्म के सीन के अनुसार अजय देवगन ने गोदौलिया चौराहे के दो चक्कर लगाए। अजय देवगन की एक झलक पाने के लिए फैंन में खासा उत्साह देखने को मिला। दृश्यम-2 की सक्सेज के बाद 15 दिन में तीसरी बार बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में अजय देवगन स्पॉट किए गए। 

पुलिस और प्रशासन के अफसरों ने बताया कि अजय देवगन की टीम ने वाराणसी में उनकी अगली फिल्म भोला की शूटिंग के लिए परमिशन ले रखी है। अजय देवगन वाराणसी के अलग-अलग गंगा घाटों, गंगा, रामनगर किला सहित कुछेक अन्य स्थानों पर भोला फिल्म की शूटिंग करेंगे। बुधवार को अजय देवगन की शूटिंग के लिए जंगमबाड़ी से बांसफाटक के बीच का ट्रैफिक रोका गया था और जगह-जगह पुलिस तैनात की गई थी।

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'भोला' तमिल की सुपरहिट फिल्म 'कैथी' का रीमेक है। इसी साल अप्रैल में उन्होंने इस फिल्म का ऐलान किया था। एक्शन-थ्रिलर फिल्म में अजय देवगन बतौर लीड अभिनेता हैं और उनके साथ तब्बू स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। बीती 24 नवंबर को अजय देवगन ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाने के बाद अपनी फोटो ट्वीट की थी। इसे लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिखा था- वही शून्य है, वही एकाय, जिसके भीतर बसे शिवाय... बाबा विश्वनाथ की कृपा आप और आपके परिवार पर बनी रहे... हर-हर महादेव...। इस पर अजय देवगन ने लिखा था कि योगी जी नमस्कार...। आपकी प्रार्थना के लिए शुक्रिया...। उत्तर प्रदेश में मुझे बहुत प्यार मिला और मैं इस प्यार के लिए सब लोगों का आभारी हूं।