"आप" की सुपर 389 संभालेगी दक्षिणी में मोर्चा

"आप" की सुपर  389 संभालेगी दक्षिणी में मोर्चा
  • अजीत सिंह के डिजिटल प्रचार मुहिम को देंगे धार

वाराणसी (रणभेरी): पहले चुनावों में अपना वर्चस्व दिखाने के लिए दावेदार रैलियों में भीड़ जुटाया करते थे। रैलियों और जनसभाओं में उमड़ा जनसैलाब दावेदार के कद का एहसास कराता था। यह मतदाताओं को आकर्षित करने का बड़ा प्रभावी तरीका भी होता था, लेकिन कोरोना की तीसरी लहर के बीच होने जा रहे विधानसभा चुनाव में दावेदार के बीच वर्चुअल रण होगा। ऐसे में समय और परिस्थिति को भांपते दावेदारों ने फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर प्रचार शुरू कर दिया है। दावेदार सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जनता के बीच लोकप्रियता हासिल करने के लिए हैश टैग को ट्रेंड कराने का प्रयास कर रहे हैं। दावेदारों के पक्ष में की गई पोस्ट में दावेदार, विशेष पार्टी और विधानसभा के नाम और उपना के हैश टैग का प्रयोग किया जा रहा है। 

आईटी सेल की टीम और दावेदारों के समर्थक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अधिक से अधिक हैश टैग का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिससे हैशटैग ट्रेंडिंग में आ सके। इसी क्रम में वाराणसी के शहर दक्षिणी से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अजीत सिंह ने टीम- 389 का गठन किया है। यह टीम सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफॉर्म पर अजीत सिंह के पक्ष में जनता को वोट करने के लिए प्रेरित करेगी। इतना ही नहीं यह टीम आम आदमी पार्टी के चुनावी घोषणाओं के साथ साथ वर्तमान सरकार की कमियों से भी जनता को रूबरू करवाएगी।

यह टीम पूरे जोर शोर से अजीत सिंह के पक्ष में डिजिटल प्रचार प्रसार का मोर्चा संभालेगी। टीम-389 अजीत सिंह के चुनावी मुहिम को धार देने के साथ साथ सोशल मीडिया पर जीतेंगे हम, इंकलाब जिंदाबाद, हमारा नेता अजीत सिंह, दक्षिणी हुई 'आप' की, मजलूमों की आवाज अजीत सिंह, लड़ेंगे और जीतेंगे जैसे हैस टैग के साथ प्रचार प्रसार की मुहिम चलाएगी। गौरतलब है कि जितना हैश टैग ट्रेंड करता है, उतना ही वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नजर आता है।