डिवाइडर से टकरा कार पलटी,ट्रांसपोर्टर दंपती की मौत

डिवाइडर से टकरा कार पलटी,ट्रांसपोर्टर दंपती की मौत

झांसी। झांसी-कानपुर हाईवे पर अशोक सनफ्रान सिटी के पास कार डिवाइडर से टकरा जाने से कारोबारी दंपती की दर्दनाक मौत हो गई। पति ओवर ब्रिज से करीब पंद्रह फुट नीचे जा गिरा जबकि पत्नी कार के बाहर मृत मिली। हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। उधर, हादसे की सूचना पर परिवार के लोग रोते-बिलखते अस्पताल पहुंच गए।

कोतवाली के बड़ागांव गेट बाहर द्वारिका पुरी कॉलोनी निवासी गोविंद तिवारी (43) परिवार के साथ रहते थे। वह तिवारी रोड लाइंस नाम से ट्रांसपोर्ट का कारोबार करते थे। शुक्रवार रात पत्नी अवंतिका (39) के साथ कार से बाहर निकले थे। रात करीब ग्यारह बजे दोनों घर लौट रहे थे। झांसी-कानपुर हाईवे से होते हुए जैसे ही वह बढा की अशोक सनफ्रान सिटी के पास पहुंचे, रफ्तार अधिक होने से उनकी कार डिवाइडर से जा भिड़ी। 

हादसे में कार तीन-चार बार पलट गई। कार के एयर बैग पूरी तरह नहीं खुले। पत्नी अवंतिका कार से नीचे सड़क पर जा गिरी जबकि गोविंद कार से नीचे ओवर ब्रिज से नहर में जा गिरे। सूचना पर सीपरी बाजार पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने गोविंद के शव को बाहर निकाला। दंपति के एक पुत्र एवं एक पुत्री है। दोनों ही पढ़ते हैं। उनकी मौत से परिवार में मचा कोहराम।