Varanasi Crime: 17 साल की किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, वीडियो बनाकर कर दिया था वायरल

Varanasi Crime: 17 साल की किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, वीडियो बनाकर कर दिया था वायरल

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र में सात दिन पहले बाइक सवार युवकों ने देर शाम सड़क पर गांव जा रही किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म 
सामूहिक दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

फूलपुर थाना क्षेत्र के पूरा रघुनाथपुर निवासी सूरज कुमार गौड़, गोलू गौड़ उर्फ सुनील गौड़ व सुनील कुमार पटेल उर्फ नानक और रायबरेली जिले के महाराजगंज थाना के इंदौरा निवासी नागेन्द्र ने 17 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म वीडियो बनाया था। इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। वायरल वीडियो किशोरी के भाई को मिला तो वह सन्न रह गया। घटना के संबंध में फूलपुर थाने की पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया और पूछताछ की। सिंधौरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़िता के अनुसार वह बीते 19 मई को दशाश्वमेध घाट की गंगा आरती देखने गई थी। रात नौ बजे के लगभग वह ऑटो से बाबतपुर पहुंची। बाबतपुर से घर जाने के लिए वह ऑटो का इंतजार करने लगी। उसी समय बाइक सवार चार युवक आए और उसके साथ छेड़खानी करने लगे। इसका विरोध करने पर एक युवक ने उसके पैर पर बाइक चढ़ा दी। इसके बाद उसे और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी।सड़क पर बाइक खड़ी करके चारों उसे खेत में ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। एक युवक उसे अपनी बाइक पर बैठा कर उसके गांव के समीप छोड़ गया और धमकाया कि घटना के संबंध में किसी से कुछ बताने पर वीडियो वायरल कर देंगे। 

गुरुवार को थाने पहुंची किशोरी ने फूलपुर के गोलू गोंड, नानक पटेल, सूरज गोंड, अमजद खान के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने कहा कि वह लोक-लाज के डर से घटना को लेकर चुप थी और परिजनों को आपबीती नहीं बताई थी। इसी बीच उसके साथ हुए दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। उसके साथ हुए दुष्कर्म का वीडियो उसके भाई को भी मिला तो वह सन्न रह गया और बुधवार को उसे लेकर फूलपुर थाने पहुंचा। एसीपी पिंडरा अमित पांडेय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर मिलते ही बुधवार की रात फूलपुर थाने में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया। पीड़िता को मेडिकल मुआयने के लिए भेज कर पुलिस ने आरोपियों के ठिकानों पर दबिश देकर उन्हें हिरासत में ले लिया है। आरोपियों से पूछताछ की प्रक्रिया कर उन्हें अदालत के सामने पेश कर जेल भेजा जाएगा।