तेज धमाके के साथ फूटी टीटीएसपी पानी की टंकी, बाल-बाल बचे स्कूली छात्र

 तेज धमाके के साथ फूटी टीटीएसपी पानी की टंकी, बाल-बाल बचे स्कूली छात्र

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में गुरुवार की सुबह तेज धमाके के साथ टीटीएसपी पानी की टंकी फूट गई। पानी और इसमें जमा सिल्ट रास्ते में भर गया। इससे निकलने में परेशानियों को सामना कर पड़ रहा है। उस रास्ते से स्कूल जा रहे बच्चों को भी खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 

मामला बरौली अहीर ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम पंचायत श्यामों का है। गांव में बृहस्पतिवार की सुबह तेज धमाके के साथ टीटीएसपी पानी की टंकी फूट गई। इससे रास्ता जलमग्न हो गया। टंकी में जमा मिट्टी रोड में बहने लगी। रास्ते से गुजर रहे स्कूली छात्र-छात्राएं टंकी की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए। 

धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग भागकर पहुंचे। ग्रामीण रोहित कुमार ने बताया ग्राम प्रधान और ग्राम सचिव ने मिलकर पानी की टंकियों के नाम पर पैसों का बंदर बांट कर लिया। घटिया किस्म की टंकी लगा दी। इसी कारण एक टंकी फट गई। कई टंकी जर्जर हो चुकी हैं। कई टंकियां खराब पड़ी हैं। 
 बताया गया कि ग्राम पंचायत निधि से नौ लाख साठ हजार रुपए गांव में टीटीएसपी पानी की टंकी और हैडपंप रीबोर के नाम पर खर्च किए गए हैं। लाखों रुपए खर्च होने बाद ग्राम पंचायत में लगी टीटीएसपी टंकियों की हालत खराब है। तमाम टंकियों के बनाए गए चेंबरों में गेट नहीं है। ग्रामीण विजय सिंह लोधी ने जिलाधिकारी से नई टंकी रखवाने और मामले में जांच की मांग की है।