‘ब्रह्मास्त्र' का नया पोस्टर, सामने आया फिल्म का पहला गाना 'केसरिया

‘ब्रह्मास्त्र' का नया पोस्टर, सामने आया फिल्म का पहला गाना 'केसरिया

(रणभेरी): बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट कि अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जो दोनों के फैंस को खुश करने वाली है। आज 10 अप्रैल को फिल्म का नया पोस्टर और पहले गाने का ऑडियो टीजर रिलीज किया गया है। जिसमें आलिया और रणबीर की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्रा' का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 

फिल्म के डायरेक्टर आयान मुखर्जी ने दोनों का रोमांटिक पोस्टर रविवार को जारी कर दिया है और इसके साथ ही अरिजीत सिंह की आवाज में फिल्म का पहला ट्रैक 'केसरिया' भी सामने आ गया है। जो ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए फैंस की बेताबी को और बढ़ा रहा है।इसके साथ ही निर्देशक ने पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म में रणबीर और आलिया के किरदारों के नाम भी लिखे। फिल्म में रणबीर शिवा और आलिया ईशा के किरदार में नजर आएंगी। 

फिल्म की बात करें तो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को 5 भारतीय भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी  भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। वही दूसरी तरफ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं।